चम्बा में हैवानियत की हदें पार, सौतेले बाप ने बेटी के साथ किया बलात्कार

चम्बा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित लड़की का सौतेला पिता है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बुधवार दोपहर को चाइल्ड लाइन चम्बा को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति द्वारा अपनी 16 वर्षीय सौतेली बेटी के साथ कुछ दिन पूर्व दुष्कर्म किया गया है।

पीड़िता ने चाइल्ड लाइन को बताया कि जब उसकी मां उसकी बड़ी बहन के घर गई हुई थी तो घर पर उसका सौतेला पिता तथा उसकी छोटी बहन कमरे में सोए थे। पीड़िता जमीन पर सोई थी जबकि पिता बैड पर सोया था। आरोपी रात को उसके पास आकर सो गया था और दुष्कर्म किया। उसे धमकी भी दी कि यदि उसने किसी को बताया तो वह उसको व उसकी मां को जान से मार देगा। पीड़िता ने बताया कि आरोपी पहले भी इस तरह की हरकतें कई बार कर चुका है और वह कई दिनों से इस प्रकार की मानसिक प्रताडऩा से जूझ रही है।

चाइल्ड लाइन के समन्वयक कपिल ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए चाइल्ड लाइन ने फोन के माध्यम से बहुत गंभीरता के साथ लड़की की काऊंसलिंग की है। लड़की की मां से भी बात की गई। परिवार बहुत डरा हुआ है। उन्होंने बताया कि इस घटना के संबंध में डीसी, डीएसपी, बाल कल्याण समिति चम्बा, जिला बाल संरक्षण अधिकारी चम्बा को सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए हैं, उसका मैडीकल करवाया जाएगा। डीएसपी चम्बा अजय कुमार ने बताया कि शिकायत मिली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

error: Content is protected !!