Chamba News; स्टेट नारकोटिक्स सेल ने सलूणी से 406 ग्राम चरस सहित एक को पकड़ा

चंबा। नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत पुलिस को एक ओर सफलता हाथ लगी है। स्टेट नारकोटिक्स सेल ने सलूणी अन्तर्गत आने वाले डांड के व्यक्ति को 406 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। चरस के साथ पकड़े गए व्यक्ति की पहचान नरेश कुमार निवासी गांव डांड तेहसील सलूणी चंबा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ सदर थाना चंबा में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के स्टेट नारकोटिक्स सेल कांगड़ा को यह सफलता उस समय हाथ लगी जब स्टेट नारकोटिक्स सेल कांगड़ा की टीम एसआई करतार सिंह की अगुवाई में एचसी विक्रांत कालिया, एचएचसी मोहम्मद अस्लाम व मनोहर चंबा तीसा मार्ग पर पेट्रोलिंग कर रहे थे। इस दौरान वहां से जा रहा एक व्यक्ति पुलिस को देख घबरा गया ओर संदिग्ध हरकतें करने लगा। उसकी संदिग्ध हरकतों पर पुलिस को शक हुआ। ओर उन्होंने उक्त व्यक्ति की तलाशी ली। तलाशी के दौरान व्यक्ति के कब्जे से 406 ग्राम चरस बरामद की गई है।

पुलिस ने चरस के साथ पकड़े व्यक्ति को गिरफ्तार कर आरोपित के खिलाफ सदर थाना चंबा में एनडीपीएस एक्ट तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही चरस की खरीद फरोख्त को लेकर व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक चंबा एस अरूल कुमार ने की है। उन्होंने बताया पुलिस के स्टेट नारकोटिक्स सेल कांगड़ा की टीम ने पेट्रोलिंग के दौरान कोटी पुल से एक व्यक्ति को 406 ग्राम चरस के साथ पकड़ा है। आरोपित के खिलाफ सदर थाना चंबा में मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही नशे की खेप लाने व ले जाने को लेकर पूछताछ की जा रही है।

error: Content is protected !!