Treading News

कुल्लू में होगा राज्य स्तरीय अंडर 15 चेस टूर्नामेंट का आयोजन, 200 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

कुल्लू। राज्य स्तरीय दो दिवसीय अंडर 15 चैस टूर्नामेंट का आयोजन हिमाचल प्रदेश स्टेट चैस एसोसिएशन के सौजन्य से जिला शतरंज संघ कुल्लू द्वारा 11 और 12 जून को कुल्लू में करवाया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में पूरे प्रदेश से लगभग 200 खिलाड़ियों के भाग लेने का अनुमान है। जो खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में भाग लेना चाहते है वो 2 जून तक गूगल फॉर्म भर दे।

राज्य शतरंज संघ के प्रधान अरुण कंबोज और सचिव संजीव ठाकुर ने बताया कि दो दिन चलने वाली इस प्रतियोगिता में लडको और लड़कियों के प्रत्येक वर्ग से पहले दो स्थानों के खिलाड़ियों को चेन्नई में शतरंज का ओल्पियड देखने का मौका मिलेगा।इसके अतिरिक्त सरकारी स्कूल के एक लड़के और एक लडकी को भी चेन्नई जाने का मौका मिलेगा। इस टूर्नामेंट में भाग लेने का कोई शुल्क नही लगेगा और चयनित खिलाड़ियों को चेन्नई में आने जाने और रहने की व्यवस्था भी आल इंडिया चैस फैडरेशन द्वारा की जाएगी और इसका कोई भी शुल्क खिलाड़ियों से नही लिया जायेगा।

इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए इस टूर्नामेंट के मुख्य आर्बिटर शुमेरु ठाकुर से 7018481081पर संपर्क कर सकते है। इसके अतिरिक्त इस टूर्नामेंट से ही अंडर 15 नेशनल टूर्नामेंट के लिए भी दो लड़के और दो लड़कियों का चयन किया जाएगा।