Rape Himachal: पत्नी को बताता था भाभी, शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, आरोपी फरार

बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में महिला पुलिस थाना बद्दी के तहत एक विवाहित युवक पर युवती का शारीरिक शोषण का आरोप लगा है. शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप है.

युवक के मोबाइल में पत्नी के साथ फोटो सामने आने के बाद युवक पत्नी को भी भाभी बताता रहा और झूठ बोलकर युवती का यौन शोषण करता रहा. अब युवती और उसकी मां की शिकायत के बाद महिला पुलिस थाना बद्दी ने युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. पुलिस आरोपी की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

महिला पुलिस थाना बद्दी को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में नौकरी करती थी, लेकिन अब उसकी नौकरी छूट गई है. क्योंकि कंपनी में नरेंद्र नाम लडका था, जिसने उससे झूठ बोला कि वह अविवाहित है. शादी का झांसा दिया और काफी समय से इसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. युवती ने पुलिस को बताया कि इसे बाद में किसी से पता चला कि नरेंद्र शादीशुदा है, लेकिन वह इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं था कि वह शादीशुदा है. इसने नरेंद्र के मोबाईल में कुछ तस्वीरें देखीं, जब इसने नरेंद्र से पूछा कि यह कौन है तो उसने अपनी पत्नी को भाभी बताया.

युवती बोली- मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी
पीडि़त युवती ने पुलिस को बताया कि नरेंद्र की पत्नी भी इसके कमरे पर किसी व्यक्ति को लेकर आई और इससे मारपीट की और नरेंद्र की पत्नी ने इसे जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद इसने नरेंद्र से बातचीत करना छोड़ दिया और उससे सब संपर्क तोड़ लिए. नरेंद्र के शादीशुदा होने का खुलासा होने के बाद भी वह इसके पास आने लगा और कहने लगा कि वह घर वालों से लडक़र भी इससे शादी करेगा. शादी का बहाना लगाकर नरेंद्र इसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा और अब वह घर चला गया और घर भेज दिया. नरेंद्र अब घर जाकर बोल रहा है कि मैंने नहीं रखना तेरे कोई संबंध और ना ही तुझ से शादी करनी है. युवती का कहना है कि नरेंद्र ने शादीशुदा होने के बाद भी इसको झूठ बोलकर और शादी का झांसा देकर शारीरिक सबंध बनाए और इसकी जिंदगी बर्बाद कर दी।

क्या कहती है पुलिस
डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीडि़त युवति व मां की शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व 506 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

error: Content is protected !!