ऑफिस टूर से लौट रहे एसजेवीएन के जनरल मैनेजर की सड़क हादसे में मौत, शव निकलने में लगे 3 घंटे

0
8

शिमला। हिमाचल में सड़क हादसे (Road Accident) रूकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला राजधानी शिमला (Shimla) में सोमवार को हुआ है। यहां एक कार गहरी खाई में जा गिरी।

इस हादसे में एसजेवीएन (SJVN) के एक बड़े अधिकारी की मौत हो गई। मृतक व्यक्ति की पहचान बृजेश कुमार गुप्ता (54) के रूप में हुई है। बृजेश कुमार एसजेवीएन के शिमला स्थित शनान कार्यालय में एडिशनल जनरल मैनेजर के पद पर तैनात थे। उनका परिवार पंचकूला में रहता है। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को बृजेश कुमार ऑफिस टूर से लौट रहे थे।

इसी दौरान मेहली-शोघी बाईपास पर आनन्दपुर के समीप अचानक उन्होंने कार पर से नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) की टीम मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि खाई इतनी गहरी थी कि पुलिस को शव को खाई से निकालने के लिए 3 घंटे से भी ज्यादा का समय लगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया है। वहीं मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। बता दें कि बृजेश कुमार गुप्ता एसजेवीएन के वरिष्ठ अधिकारी थे। उन्होंने दिसंबर 1994 में एसजेवीएन में जॉइनिंग दी थी। वहीं पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

समाचार पर आपकी राय: