तेज रफ्तार जिप्सी ने पैराफिट को टक्कर मार कर व्यक्ति को कुचला, इलाज के दौरान हुई मौत

0

शिमला। राजधानी में तेज रफ्तार जिप्सी ने सड़क पर चल एक व्यक्ति को कुचल दिया। ये हादसा चलौंठी – संजौली सड़क पर हुआ है। हादसे के बाद व्यक्ति के अस्पताल लेजाया गया जहां पर उसने दम तोड़ दिया। इस हादसे में गाड़ी में सवार 6 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें इलाज के लिए IGMC में भर्ती किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक जिप्सी ( CH01CF 9736 )कुफरी से शिमला की ओर आ रही थी। शिमला के उपनगर संजौली चलौंठी बाईपास वर्कशॉप के पास वह अचानक अनियंत्रित हो गई। जिप्सी पहले पैराफिट से टकराई । उसके बाद सड़क पर चल रहे एक व्यक्ति के ऊपर चढ़ गई और फिर सड़क पर पलट गई। हादसे में घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने दम तोड़ दिया । मृतक की पहचान पवन के तौर पर हुई है।

पवन पेशे से मैकेनिक था और अपनी दुकान बंद कर करके सड़क पार खड़ी स्कूटी के पास जा रहा था। तभी पीछे से आ रही जिप्सी ने टक्कर मार दी। हादसे में जिप्सी में सवार 6 लोग भी घायल हुए हैं। जिनमें हर्ष (22) , पुरुषोत्तम (27) , अमन वर्मा (21), प्रवीण( 27) , ममता (35) और ज्योति (26)शामिल हैं। सभी घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है । पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

Previous articleफर्जी डिग्री मामला: मानव भर्ती ने फर्जी डिग्रियां ही नही बनाई, रिकॉर्ड से भी की छेड़छाड़, 50 सीटों पर 75 बच्चों की दिया एडमिशन
Next articleशिमला के लोअर बाजार में कमरे से धुआं देखकर बुलाई फायर ब्रिगेड, अंदर व्यक्ति सेंक रहा था आग

समाचार पर आपकी राय: