गोली चलने से सात वर्षीय बच्चे की मौत, पितरों की पूजा करने परिवार साथ आया था अंदौरा

ऊना। पुलिस थाना अंब के तहत अप्पर अंदौरा में गोली लगने से सात वर्षीय बालक की मौत ( Death) हो गई। मृतक की पहचान समीर पुत्र रामपाल निवासी आनंदपुर साहिब, पंजाब के रूप में हुई है।

बालक अपने परिजनों के साथ पितरों की पूजा करने के लिए अप्पर अंदौरा आया था। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ( Police)ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं मामले में पुलिस ने स्थानीय दो लोगों हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को रामपाल निवासी आनंदपुर साहिब परिवार सहित अप्पर अंदौरा में पितरों की पूजा के लिए पहुंचे हुए थे। परिवारिक सदस्य पूजा के लिए रोट व अन्य सामान तैयार कर रहे थे। इसी दौरान रामपाल का बेटा समीर कुछ अन्य बच्चों के साथ थोड़ी दूरी पर ही खेल रहा था। इसी दौरान खेलते-खेलते समीर नजदीक के बाथरूम में पहुंच गया, जहां पर बंदूक रखी हुई थी। खेल-खेल के दौरान अचानक बंदूक से निकली गोली समीर की छाती में लग गई। परिवार के सदस्य समीर को उठाकर सिविल अस्पताल अंब ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद एडिशनल एसपी ऊना ने मौका पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि मामले में दो गांव के दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेज दिया गया है।

error: Content is protected !!