शादी से लौट रहे मां बेटे की स्कूटी को बाइक सवार ने मारी टक्कर, मां गंभीर रूप से घायल

हिमाचल। हिमाचल के ऊना जिला में मां और बेटा स्कूटी (Scooty) पर शादी से लौट रहे थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार बाइक (Bike) ने उनकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में स्कूटी पर सवार मां गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गई। हादसा जिला ऊना के बणे दी हट्टी के पास हुआ है। वहीं स्कूटी को टक्कर मारने के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बाइक सवार की तलाश शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार बीती देर रात मनोज कुमार अपनी माता आशा देवी पत्नी तिलक राज निवासी बणे दी हट्टी के साथ मुबारकपुर के काशीपुर में अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होकर स्कूटी पर घर लौट रहा था।

इसी बीच जब वह बणे दी हट्टी पुल के पास स्कूटी मोड़ने लगा तो गगरेट की तरफ से आ रहे अज्ञात बाइक सवार ने उनकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गए। टक्कर लगने से मनोज की मां नीचे गिर गईं और घायल हो गई। मनोज ने मां को गगरेट अस्पताल में पहुंचाया जहां उनका उपचार किया गया। हादसे की पुष्टि थाना प्रभारी अंब आशीष पठानिया ने की है। उन्होंने कहा पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने हादसे के संबंध में केस कर मौके से फरार हुए बाइक सवारों की तलाश शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!