हमीरपुर के पंजोत में स्कूटी टिप्पर की टक्कर में स्कूटी सवार की मौत

आज हमीरपुर के पंजोत में एक दुर्घटना में स्कूटी सवार की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक हमीरपुर के पंजोत में टिप्पर चालक टिप्पर को पीछे कर रहा था। उतने में पीछे से एक स्कूटी टिप्पर के पीछे घुस गई। जिसके चलते अंकुश कुमार पुत्र सुरेंद्र कुमार गांव हार तहसील बड़सर की मृत्यु हो गई है।

युवक बड़सर से अवाहदेवी की तरफ जा रहा था। पंजोत के पास एक ट्रक के पीछे स्कूटी जा घुसी। हादसे में युवक बुरी तरह घायल हो गया। इसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज हमीरपुर पहुंचाया गया। यहां युवक ने दम तोड़ दिया।

उपमंडल बड़सर के हार क्षेत्र का 27 वर्षीय युवक छुट्टी काटने के उपरांत ड्यूटी पर लौट रहा था। वह अवाहदेवी क्षेत्र में ही एक निजी कंपनी में कार्यरत था। पंजोत के पास एक ट्रक स्कूटी से आगे चल रहा था। सामने से बस आता देख ट्रक चालक ने ट्रक रोक दिया, लेकिन युवक स्कूटी पर नियंत्रण नहीं पा सका तथा स्कूटी ट्रक के पीछे जा टकराई। हादसे में युवक बुरी तरह घायल हो गया। लोगों ने पुलिस को सूचित किया तथा उपचार के लिए घायल को हमीरपुर मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने इसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहिन डोगरा ने बताया कि हादसा पंजोत क्षेत्र में हुआ है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

*

Please Share this news:
error: Content is protected !!