10 वर्षों से जिंदगी व मौत से जूझ रहा है धंधरास का रोशन, जबना चौहान ने किया दर्द समझा

सुंदर नगर। नाचन विधानसभा क्षेत्र की कनेड पंचायत के धनराज गांव का रोशन बीमारी से ग्रसित होने के कारण पिछले 10 वर्षों से जिंदगी वह मौत से जूझ रहा है। पीड़ित रोशन की आर्थिक हालत बेहद नाजुक है। बीमारी से ग्रसित रोशन के इलाज के लिए अभी तक कोई भी सरकारी सहायता नहीं मिल पाई है और ना ही यह परिवार आईआरडीपी में शामिल किया गया है।

हेलो पीड़ित रोशन के दो बेटे हैं, जो मेहनत मजदूरी कर जहां परिवार का पालन पोषण कर रहे हैं। वही पिता की बीमारी पर पाई पाई जोड़ कर अभी तक लाखों रुपए खर्च कर चुके हैं। पिता की बीमारी के कारण पूरा परिवार बेहद परेशान है। साथ ही पाई पाई के लिए मोहताज है।

देश की युवा सेलिब्रिटी पंचायत प्रधान रही एवं प्रदेश स्तरीय समाज सेवी संस्था ओरिएंटल फाउंडेशन की संस्थापक जबना चौहान ने धनराज गांव पहुंचकर पीड़ित रोशन लाल वह परिजनों के साथ दर्द साझा किया जब ना चौहान ने बताया कि पीड़ित रोशन की बहुत ही दयनीय हालत है। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर तथा उपायुक्त मंडी से पीड़ित रोशन की इलाज के लिए आर्थिक मदद करने की मांग की है। साथ ही इस परिवार को आईआरडीपी में शामिल करने की गुहार लगाई है। जबना चौहान ने सरकार व प्रशासन के इलावा समाजसेवी संस्थाओं वह समाजसेवी लोगों से भी इस पीड़ित परिवार की सहायता के लिए स्वेच्छा से आगे आने की अपील की है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!