75 वर्ष कार्यक्रम के अंतर्गत जिला में आयोजित होंगे कार्यक्रम

0
50

हमीरपुर। प्रगतिशील हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष कार्यक्रम के अंतर्गत जिला हमीरपुर में पांचो विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। उपायुक्त ने कार्यक्रमों के आयोजन को लेकर किए जाने वाले आवश्यक प्रबंधों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की ।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्यक्रमों से संबंधित किए जाने वाले प्रबंध अभी से ही शुरु कर दें। उन्होंने बताया कि हमीरपुर विधानसभा का कार्यक्रम पुलिस ग्राऊंड में, भोरंज का कंज्याण में, बड़सर का बुंबलू, नादौन का भढेड़ा में, तथा सुजानपुर का चौगान में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रमों में आम जन मानस की भागीदारी के साथ प्रदेश सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थी भी शामिल होंगे।

उपायुक्त ने बताया कि कार्यक्रमों में स्वास्थ्य, बागवानी, कृषि, पर्यटन, लोकनिर्माण, उद्योग, जल शक्ति, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता और उर्जा विभागों द्वारा प्रदशनियां हिमाचल तब और अब विषय पर आधारित प्रदर्शनियां भी लगाई जाएगीं। इन प्रदर्शनियों के माध्यम से प्रदेश की विकास यात्रा को दर्शाया जाएगा। प्रदर्शनियों के लिए उद्योग विभाग को नोडल अधिकारी बनाया गया है। उन्होंने  अधिकारियों को निर्देश दिए कि प्रदर्शनियों के लिए गुणवत्तायुक्त सामग्री प्रयोग में लाई जाए। इस मौके पर सभी एसडीएम और सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

समाचार पर आपकी राय: