मंडी पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज, कांग्रेस नेता के पोस्टर फाड़ने वालों को ढूंढने की मुहिम तेज


RIGHT NEWS INDIA


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जीएस बाली का होर्डिंग फाडऩे वालों पर कानून का शिकंजा कस गया है। शहरी मंडल कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल सेन ने शुक्रवार को शहरी पुलिस चौकी मंडी में अज्ञात लोगों के विरुद्ध होर्डिंग फाड़ने की शिकायत दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। अनिल सेन ने पुलिस प्रशासन से सीसीटीवी कैमरा की फुटेज भी मांगी है। शिकायत दर्ज करवाने के अलावा शहरी मंडल कांग्रेस ने गांधी भवन के बाहर उसी स्थान पर शनिवार को जीएस बाली का नया होर्डिंग लगाने का निर्णय लिया है। होर्डिंग बनाने का आर्डर दे दिया गया है। कोरोना रिलीफ कमेटी का प्रभारी बनाए जाने के बाद प्रदेश के अन्य जिलों की तरह मंडी के गांधी भवन के बाहर 19 मई को जीएस बाली का होर्डिंग लगाया गया था।

होर्डिंग में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का फोटो नहीं था। बुधवार रात किसी ने होर्डिंग फाड़ दिया था। होर्डिंग फाडऩे में गांधी भवन में काम करने वाले दो लोगों पर संदेह जताया जा रहा है।

उन्हीं के पास यहां संचालित होने वाले प्री प्राइमरी स्कूल के कमरे की चाबी होती है। शहरी मंडल कांग्रेस मंडी के अध्यक्ष अनिल सेन ने बताया कि होर्डिंग फाडऩे की शिकायत शहरी पुलिस चौकी में दर्ज करवाई गई है। शनिवार को नया होर्डिंग लगाया जाएगा।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


Please Share this news:
error: Content is protected !!