शिलाई में दलित लड़की से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने जारी की आरोपी की तस्वीर

नाहन। Physically Assault Girl, जिला सिरमौर के शिलाई उपमंडल में ब्लैकमेल करने व दुष्कर्म के आरोपित की तलाश के लिए पुलिस ने प्रयास तेज कर दिए हैं। पुलिस ने बालीकोटी के रहने वाले एक व्यक्ति की तस्वीर जारी की है। मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपित फरार है। पीडि़त के अनुसूचित जाति से संबंध रखने के कारण अब पुलिस ने एससी व एसटी एक्ट के तहत धाराएं भी जोड़ी हैं।

मामला जून 2020 से शुरू हुआ था, उस समय पीडि़त की उम्र के आधार पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। डीएसपी वीर बहादुर खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं। डीएसपी ने कहा कि आरोपित की सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा। सूचना देने वाले को नकद राशि भी इनाम के तौर पर दी जाएगी।

डीएसपी ने कहा कि आरोपित की सूचना उन्हें भी सीधे मोबाइल फोन नंबर 98055-06600 पर दी जा सकती है। इसके अलावा नाहन कंट्रोल रूम को 01702-222223 पर भी सूचित किया जा सकता है। गौरतलब है कि दुष्कर्म के बाद पीडि़त सामने नहीं आई थी, लेकिन मोबाइल फोन में वीडियो होने पर आरोपित उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इसके बाद पीडि़त पुलिस तक पहुंची।

नौहराधार में 250 पेटी शराब के साथ ट्रक चालक गिरफ्तार

नाहन। जिला सिरमौर के विशेष जांच दल (एसआइयू) ने नौहराधार के समीप सोतानी में ट्रक से 250 पेटी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एसआइयू टीम को सूचना मिली थी कि ट्रक में हरियाणा से अवैध रूप से शराब लाई जा रही है। इस पर सिरमौर की टीम ने नौहराधार के समीप नाका लगाया हुआ था। इस दौरान ट्रक की तलाशी ली तो शराब बरामद की गई। ट्रक चालक जिला शिमला के नेरवा की मंझोली पंचायत का रहने वाला है। ट्रक के पिछले कैरियर में ईंटों के साथ शराब को रखा गया था। ताकि इन ईंटों के नीचे शराब का पता न चले। यह शराब हरियाणा में बिक्री के लिए मान्य है। जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्वाल ने आरोपित की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!