Una News: पुलिस ने पशुशाला से 41 किलो चुरा पोस्त के साथ 182 किलो बीज किया बरामद

ऊना पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाये गए अभियान में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस टीम ने हरोली थाना क्षेत्र के तहत पड़ते गांव कांटे में एक पशुशाला में छिपाकर रखी नशे की खेप बरामद की है।

पुलिस ने पशुशाला से 41 किलो 780 ग्राम चूरा पोस्त व ड्रम में छुपा कर रखे 182 किलो 120 ग्राम चूरा पोस्त का बीज बरामद किया है। वहीं पुलिस ने इस नशे की खेप के साथ एक व्यक्ति को भी पकड़ा है जिसके खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना हरोली के तहत कांटे में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक पशुशाला से नशे की खेप बरामद की है। पुलिस ने पशुशाला में बोरे में छुपा कर रखी 41 किलो 780 ग्राम चूरा पोस्त व ड्रम में छुपा कर रखे 182 किलो 120 ग्राम चूरा पोस्त का बीज बरामद किया है। पुलिस ने नशे की खेप रखने में हरजीत सिंह निवासी कांटे के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक हरोली पुलिस ने शनिवार रात्रि गुप्त सूचना के आधार पर कांटे में हरजीत सिंह की पशुशाला में दबिश दी। जहां पर पुलिस ने तलाशी लेने के बाद करीब 41 किलो चूरा पोस्त व 181 किलोग्राम चूरा पोस्त बरामद किया गया। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। वहीं चूरा पोस्त रखने के आरोप में हरजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी हैडक्वार्टर कुलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने नशे की खेप रखने के आरोप में हरजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नशे की खेप कहां से आई और कहां सप्लाई होनी थी, इसको लेकर पूछताछ की जा रही है।

error: Content is protected !!