पुलिस ने दर्ज किए ओशीन शर्मा के बयान, महिला आयोग ने भी लिया स्वत संज्ञान

Himachal News: बीजेपी एमएलए विशाल नैहरिया पर उनकी एचएएस अधिकारी पत्नी ओशीन शर्मा द्वारा मारपीट के आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। धर्मशाला के महिला पुलिस थाना में ओशीन शर्मा के बयान कलमबद्ध किए गए हैं । इस दौरान महिला थाने का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

ओशीन व नैहरिया के बीच का यह मामला काफी तूल पकड़ चुका है। इस मामले को लेकर कांग्रेस ने शनिवार को धर्मशाला में प्रदर्शन भी किया। उधर ओशीन शर्मा के अपने पति पर में लगाए गए आरोपों का महिला आयोग ने स्वायत्त संज्ञान लिया है।

इस पर आयोग ने कांगड़ा के एसपी से रिपोर्ट तलब की है। इस बारे एसपी को एक सप्ताह में रिपोर्ट आयोग को पेश करने को कहा गया है। बता दें कि एचएएस ओशीन शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया था, जो वायरल हो रहा है। उसी पर संज्ञान लेते हुए महिला ने आयोग ने एसपी से रिपोर्ट तलब की है। हिमाचल महिला आयोग की चेयरपर्सन डॉ. डेजी ठाकुर ने कहा कि आयोग द्वारा रिपोर्ट तलब की गई है। उन्होंने कहा कि हालांकि, पीड़ित पक्ष द्वारा आयोग को कोई भी शिकायत अब तक नहीं भेजी गई है, लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो पर आयोग ने खुद ही इस मामले का संज्ञान लेने का निर्णय लिया है।

Get delivered directly to your inbox.

Join 61,615 other subscribers

error: Content is protected !!