ऊना में पुलिस ने शराब से भरे ट्रक और पिकअप पकड़े और यातायात नियमों की अवहेलना पर काटे 96 चालान

Liquor Loaded Truck, जिला पुलिस ने हरोली क्षेत्र के सलोह गांव में अवैध ढंग से ले जा रही शराब की बड़ी खेप को कब्जे में लिया है। पुलिस ने शराब से भरा एक ट्रक व दो पिकअप जीप को अपने कब्जे में लिया है।

एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि इस मामले में अधिक जानकारी आज बुधवार को दी जाएगी। जिला कांगड़ा के टैरेस से शराब की बड़ी खेप आने के बारे में पुख्ता सूचना डीएसपी ऊना कुलविंद्र सिंह को मिली। उसके आधार पर डीएसपी की अगुवाई में पुलिस टीम ने नाकाबंदी करते हुए सलोह गांव के पास देसी शराब से भरा एक ट्रक, दो पिकअप जीप को अपने कब्जे में लिया। मौके पर एसपी अर्जित सेन ठाकुर व एएसपी प्रवीण धीमान भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक शराब की पेटियों को कब्जे में लेकर उनकी गिनती की जा रही थी।

यातायात नियमों की अवहेलना पर 96 चालान

ऊना। जिला पुलिस ने यातायात के नियमों की अवहेलना करने पर 96 चालान किए। इनमें से 41 चालान का मौके पर ही निपटारा करके 30,500 रुपये प्राप्त किए गए। मास्क न पहनने पर 15 लोगों का चालान करके 7500 रुपये जुर्माना प्राप्त किया गया है। पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि 12 चालान बिना हेलमेट के वाहन चलाने, तीन चालान बिना सेफ्टी बेल्ट के वाहन चलाने, सात चालान खतरनाक तरीके से वाहन चलाने, 20 चालान पुलिस संकेतों की अवहेलना करने और दो चालान बिना बीमा के वाहन चलाने पर किए गए। इसके अलावा 10 चालान अनाधिकृत स्थान पर वाहन पार्क करने, एक चालान दोपहिया वाहन पर ट्रिपल राइडिंग करने, 13 चालान गति सीमा से अधिक गति से वाहन चलाने व 28 चालान मोटर वाहन अधिनियम की अन्य धाराओं के अंतर्गत किए गए। सार्वजनिक स्थान पर धूमपान करने पर 26 लोगों का चालान कर 2600 रुपये जुर्माना प्राप्त किया गया है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!