प्रधानमंत्री ने 100 प्रतिशत वैक्सीन लक्ष्य प्राप्ति पर की हिमाचल प्रदेश सरकार की सराहना

गोहर, सुभाग सचदेवा। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग हिमाचल प्रदेश के सराहनीय प्रयास के चलते हिमाचल प्रदेश में 18 वर्ष से अधिक लोगों को 100 प्रतिशत कोरोना वैक्सीन लगाने का लक्ष्य हासिल करने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्चुअल माध्यम से इस शुभ कार्य में जुड़े फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

आज दुर्गा माता मंदिर गोहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचलवासियों से वर्चुअल माध्यम से सीधा संवाद कार्यक्रम देखा गया। जिसमें उन्होंने कोविड वैक्सीनेशन के 18 वर्ष से अधिक आयु समूह में कोविड वैक्सीनेशन की पहली खुराक के शत-प्रतिशत लक्ष्य को हासिल करने पर हेल्थ वर्कर, आंगनवाड़ी वर्कर, आशा वर्कर व स्वास्थ्य विभाग, प्रदेश सरकार को वैक्सीनेशन में पूरे देश में अव्वल रहने पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी तथा प्रदेश के वैक्सीनेशन लाभार्थियों से सीधा संवाद किया।

लोगों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा जल शक्ति विभाग के द्वारा प्रदेश के हर घर में नल व जल पहुंचाने के कार्यों की सराहना की व इंफ्रास्ट्रक्चर के खेतर में लगातार आगे बढ़ने पर भी प्रदेश की सराहना की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ड्रोन पद्धति को ज्यादा उपयोग भौगोलिक परिस्थिति पर बहुत अच्छी तरह से कार्य करने पर जोर दिया। उन्होंनेे कहा ड्रोन पद्धति से कृषि, खेल व मैप डिजाइनिंग में काम आएगा तथा प्रदेशवासियों से यह आग्रह किया है कि वह कृषि के क्षेत्र में ऑर्गेनिक खेती की तरफ बढ़े।

कार्यक्रम में नाचन विधायक विनोद कुमार, तहसीलदार गोहर कृष्ण कुमार ठाकुर, जिला परिषद उपाध्यक्ष व महामंत्री मुकेश चंदेल, जिला परिषद हुकम सिंह ठाकुर, बीडीसी चेयरमैन गोहर कल्पना ठाकुर, पंचायतों से चुने प्रतिनिधि, आशा वर्कर, आंगनवाड़ी वर्कर, एएनएम वर्कर, मेडिकल स्टॉफ, सरकारी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे ।

error: Content is protected !!