चम्बा-तीसा सड़क से 200 फीट गहरी खाई में गिरी पिकअप, दोनों सवार लापता

Chamba Tissa Road Accident, चंबा-तीसा मार्ग पर तीसा पुल के करीब देर रात एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गाड़ी में दो लोग सवार थे, जिनका कोई पता नहीं चल पाया है।

गाड़ी करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है गाड़ी नंबर एचपी 44 1685 गुलाम रसूल पुत्र मूसा निवासी कुलूंडा ग्राम पंचायत तीसा दो की थी। गाड़ी में ड्राइवर व एक लड़का और सवार था, जिनका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। गाड़ी रात करीब 2 से 3 बजे के बीच में तीसा पुल के करीब गिरी है और काफी गहराई में करीब दो सौ फीट खाई में जा गिरी है। गाड़ी नीचे नदी में पहुंच गई है। क्‍यास लगाए जा रहे हैं कि वाहन सवार पानी के तेज बहाव में बह गए होंगे।

स्‍थानीय लोगों का कहना है गाड़ी में सवार लोग हो सकता है पानी में बह कर बैरा बांध में पहुंच गए हों। पुलिस व प्रशासन की ओर से सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है। हादसा काफी दर्दनाक था। इतनी ऊंचाई से नीचे पत्‍थरों पर गिरने से गाड़ी के परखच्‍चे उड़ गए हैं।

चंबा से तीसा मार्ग बेहद खतरनाक हैं, यहां अकसर ड्राइवर की मामूली सी चूक जान पर भारी पड़ जाती है। तीखे मोड़ व गहरी खाई में वाहन चलाते समय जरा सी चूक होने पर बड़ा हादसा हो जाता है। इससे पहले भी तीसा की सड़कों पर कई जानलेवा हादसे हो चुके हैं। इन मार्गों पर हादसा होने की सूरत में व्‍यक्ति के जिंदा बचने की उम्‍मीद बेहद कम रहती है।

error: Content is protected !!