नाबालिग के साथ दुष्कर्म की शिकायत करने वाले पिता की हत्या, संदिग्ध अवस्था में खेतों में मिला शव

चंबा पुलिस थाना के अंतर्गत तीन दिन पहले नाबालिग की ओर से दुष्कर्म का आरोप लगाने के बाद मंगलवार को पिता का शव घर के नजदीक खेतों में संदिग्ध परिस्थिति में मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

तीन दिन पूर्व दुष्कर्म के आरोप की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन, वह रविवार से लापता था। आरोपित की मौत का पता उस समय चला, जब उसका बेटा घर के समीप लगते खेतों की तरफ निकला। मंगलवार सुबह उसने खेत में पिता को अचेत अवस्था में पाया। वह घबरा गया तथा घर पहुंचकर इसकी सूचना भाई-बहनों व लोगों को दी। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। इसके बाद मौके से जरूरी साक्ष्य जुटाए व लोगों के बयान दर्ज किए। बताया जा रहा है कि आरोपित की पत्नी उसे कुछ समय पहले छोड़ गई थी। बेटी ने तीन से चार बार पिता द्वारा दुष्कर्म करने की बात कही गई थी। आरोपित के दो लड़के व दो लड़कियां हैं।

एएसपी चंबा विनोद धीमान ने बताया कि नाबालिग की शिकायत पर आरोपित पिता को खोजने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही थी। आरोपित का शव खेत से बरामद किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

कंदला के रामपुर में महिला ने की आत्महत्या

जिला चंबा के कंदला क्षेत्र के तहत आने वाले रामपुर गांव की 25 वर्षीय महिला ने मंगलवार दोपहर घर के कमरे में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। जब परिवार के सदस्य घर से बाहर गए तो निशा कमरे में दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से लटक गई। इसका पता तब चला, जब महिला का रिश्तेदार घर पहुंचा। उसने घर पर आवाज लगाई, लेकिन किसी ने भी प्रतिक्रिया नहीं दी। इस पर वह घर आकर सदस्यों को देखने लगा। खिड़की से झांक कर देखते पर उसे कमरे में दुपट्टे से लटका हुआ पाया, जिसे देख उसने परिवार के सदस्यों को सूचित किया। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। महिला अपने पीछे दो छोटे बच्चों को छोड़ गई है। मामले की पुष्टि एसपी चंबा एस. अरूल कुमार ने की है। उन्होंने बताया कि रामपुर गांव में महिला द्वारा फंदा लगाने के बारे में सूचना मिली थी। सूचना मिलने के उपरांत एएसपी चंबा सहित पुलिस टीम को घटनास्थल पर भेजा गया था। उक्त मामले में पुलिस द्वारा धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!