शादी में गए युवक का शव नाले से बरामद, पुलिस गिरफ्तार किए तीन लोग

नालागढ़ की कश्मीरपुर पंचायत के बासोवाल सुल्तानी गांव में एक 22 वर्षीय युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। युवक का शव घर से 700 मीटर दूरी पर एक नाले में मिला। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सोमवार को शिमला से फोरेंसिक टीम ने मौके पर सुबूत भी जुटाए। पुलिस ने तीन युवकों को भी हिरासत में लिया जिनसे पूछताछ की जा रही है। शव को नालागढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कश्मीरपुर पंचायत के बासोवाल सुल्तानी गांव का 22 वर्षीय युवक गुरध्यान सिंह रविवार शाम घर से आठ बजे साथ लगते गांव में शादी में गया था लेकिन रात को घर नहीं लौटा।

पिता भाग सिंह ने उसके मोबाइल पर फोन किया तो वह बंद आ रहा था। सुबह गांव की एक महिला कूड़ा डालने के लिए नाले की ओर गई तो उसने युवक को अचेत अवस्था में देखा।

महिला ने इसकी सूचना पहले अपने घरवालों को दी। महिला के परिजनों ने बरूणा पंचायत के प्रधान गुरपाल सिंह को सूचित किया। पंचायत प्रधान गुरपाल सिंह ने इसकी सूचना जोघों पुलिस को दी। सूचना पर डीएसपी नवदीप सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे।
शिमला से फोरेंसिक टीम के प्रभारी डॉ. नसीब पटियाल के नेतृत्व में टीम ने घटना स्थल को दौरा कर सुबूत जुटाए। युवक के पिता ने पुलिस को कुछ लोगों पर उसके बेटा के हत्या करने पर भी शक जताया।

डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने तीन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!