फेक आईडी बना कर स्कूल ग्रुप से चुराए छात्राओं के नंबर, फिर भेजे अश्लील संदेश

Himachal News: किसी ने फेक आईडी बनाकर पहले सरकारी स्कूल की एक कक्षा की छात्राओं के नंबर चुराए फिर स्कूल की ही अध्यापिका की फोटो लगाकर आपत्तिजनक मैसेज भी भेजे। स्कूल प्रबंधन ने मामले की शिकायत पुलिस में कर दी है। पुलिस ने मामला साइबर क्राइम सेल को भेज दिया है। बता दें कि हिमाचल के जिला ऊना के दौलतपुर चौक क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल की ऑनलाइन पढ़ाई के माहौल को एक शरारती तत्व द्वारा बिगाड़ने की जानकारी मिली है। इससे छात्राओं के साथ-साथ शिक्षक वर्ग भी परेशान है।

बताया जा रहा कि एक अज्ञात शरारती फेक आईडी बनाकर पहले स्कूल की एक कक्षा के व्हाट्सएप ग्रुप से छात्राओं के नंबर चुराने में सफल हो गया और फिर उक्त शरारती तत्व द्वारा एक स्कूल की ही अध्यापिका की फोटो लगाकर लड़कियों को व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक मैसेज भेजने शुरू कर दिए। परेशान होकर छात्राओं ने इसकी शिकायत स्कूल प्रशासन से की।

स्कूल प्रशासन ने उक्त शरारती तत्व को पकड़ने की काफी कोशिश की, लेकिन जब स्कूल प्रशासन इसमें सफल ना हो पाया, तो मामले की गंभीरता को देखते हुए स्कूल प्रशासन ने इसकी शिकायत पुलिस चौकी दौलतपुर चौक में दी। उधर, स्कूल प्रधानाचार्य ने बताया कि उक्त शरारती तत्व फेक फोटो लगाकर छात्राओं को परेशान कर रहा था और उसके द्वारा छात्राओं को आपत्तिजनक मैसेज भेजने पर स्कूल प्रशासन ने कड़ा संज्ञान लेते हुए पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है, ताकि उक्त शरारती तत्व को शीघ्र पकड़ा जा सके। उधर, चौकी प्रभारी प्रदीप सिंह ने बताया कि मामले की एक शिकायत स्कूल प्रशासन ने उन्हें सौंपी है, जिस पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने इस मामले को साइबर क्राइम सेल को भेज दिया है।

Share This News:

Get delivered directly to your inbox.

Join 61,615 other subscribers

error: Content is protected !!