IGMC Video: आईजीएमसी में सफाई कर्मी ने बनाया महिला स्वास्थ्य कर्मी का कपड़े बदलते हुए वीडियो

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) में स्थित आईजीएमसी अस्पताल (IGMC Hospital Shimla) में एक बड़ी ही शर्मनाक घटना सामने आई है।

शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में एक महिला स्वास्थ्य कर्मी कपड़े बदल रही थी। कपड़े बदलती महिला स्वास्थ्य कर्मी का वीडियो एक सफाई कर्मचारी द्वारा बना लिया (Video of health worker made) गया। महिला स्वास्थ्य कर्मी ने तुरंत मामले की शिकायत पुलिस (Police) से की। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया और कार्रवाई करते हुए आरोपी सफाई कर्मी को धर दबोचा (sweeper arrested)। आरोपी सफाई कर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। यही वारदात आईजीएमएस में मंगलवार को अंजाम दी गई।

जानकारी के अनुसार, अस्पताल में कार्यरत महिला स्वास्थ्य कर्मी ड्यूटी के लिए चेंजिंग रूम में जाकर अपने कपड़े बदल रही थी। इस दौरान महिला कर्मचारी को पता चला कि चेंजिंग रूम के साथ वाले कमरे की दीवार के ऊपर से एक मोबाइल के माध्यम से कोई उसकी वीडियो बना रहा है। महिला कर्मचारी भयभीत हो गई और बिना देर किए चेंजिंग रूम से बाहर निकलकर आई। जहां महिला कर्मी ने देखा कि अस्पताल के ही एक सफाई कर्मी द्वारा मोबाइल के जरिए उसका वीडियो बनाई जा रही है।

इसके बाद तुरंत बाद पीड़िता ने मामले की सूचना लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी को दी। साथ ही पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और वहां से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल फोन भी अपने कब्जे में ले लिया है।

वहीं डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने बताया कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी पर सदर थाने में आईपीसी की धारा 354 (सी) का केस दर्ज कर आगे का एक्शन लिया जाएगा। वहीं आईजीएमसी के अध्यक्ष डॉ सुरिंदर सिंह ने बताया कि आरोपी सफाई कर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है।

error: Content is protected !!