भडौह में पत्नी और बच्चों को मायके छोड़ कर, लगाया फंदा, मौत

भडौह पंचायत में शनिवार को एक व्यक्ति ने घर के कमरे में फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतक की पहचान अनिल कुमार पुत्र कर्मचंद वासी गांव गतियानू के तौर पर की गई है। पुलिस ने रविवार को मृतक के शव का मेडिकल कालेज चंबा में पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने घटना की इत्ल्ला रपट रोजनामचे में डालकर विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है। गतियानू गांव का अनिल कुमार शनिवार को अपनी पत्नी व बच्चों को मायके में छोडऩे के बाद घर वापस लौटने के बाद कमरे में चला गया।

कमरे के दरवाजे को कुंडी लगाकर टीवी देखने लगा। देर रात जब कमरे से टीवी की आवाज सुनकर परिजनों ने जब अनिल के कमरे का दरवाजा खटखटाया, तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई।

इसी बीच मौके पर पंचायत उपप्रधान सहित ग्रामीण भी पहुंच गए। उन्होंने परिजनों की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया, तो अनिल कुमार को फंदे से लटका पाया। उन्होंने तुरंत घटना की सूचना सदर पुलिस थाना को दी। सूचना पाते ही पीएसआई अर्जुन की अगुवाई में टीम ने मौके पर पहुंचकर अनिल कुमार के शव को फंदे से नीचे उतारा। पुलिस को मौके से ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला है, जिससे अनिल कुमार के आत्मघाती कदम उठाने के सही वजह का पता चल सके। उधर, एसएसपी चंबा अरूल कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया गया है।

error: Content is protected !!