पूर्व विधायक के बेटों पर लगे व्यक्ति को टिप्पर से कुचलने के प्रयास और डंडों और हथौड़े से पीटने के आरोप

Himachal News: प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ की करसोली पंचायत के गुल्लरवाला निवासी कुलदीप सिंह ने पूर्व विधायक के बेटों पर गुंडागर्दी के गंभीर आरोप लगाए हैं। कुलदीप सिंह का कहना है कि वह अपने घर से बाइक ठीक करवाने के लिए आ रहा था तो उसी दौरान पूर्व विधायक के बेटों समेत 10 लोगों ने उसे पहले तो टिप्पर से कुचलने की कोशिश की लेकिन जब वे अपने प्रयास मेंसफल नहीं हुए तो टिप्पर से उतर कर उसके ऊपर हथौड़ों से जानलेवा हमला कर दिया। पीड़ित ने कहा कि वह किसी तरह वहां से भागकर जब वह आगे जा रहा था तो अंदरोला पुल के पास एक कार ने उसका रास्ता रोका और उसके बाद पीछे से टिप्पर भी आ गया।

इन सभी के हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया है पीड़ित का कहना है कि करीबन शाम के छह बज रहे थे। इसीलिए लोगों की वहां पर भीड़ एकत्रित हो गई और जाम लग गया। लोगों ने गुंडों से उसकी जान बचाई। जिसके बाद उसे इलाज के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में लाया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

पीड़ित कुलदीप सिंह का कहना है कि उसका कसूर सिर्फ इतना ही था कि उसने अवैध खनन को लेकर मीडिया में खनन करने वालों के खिलाफ खबर दी थी। उसके बाद पूर्व विधायक के बेटे द्वारा उसके भाई को फोन करके जान से मारने की उसे धमकी भी दी थी, लेकिन उसके भाई ने उसे यह बात नहीं बताई। वह बात को आगे नहीं बढ़ाना चाहता था, लेकिन जब वह अपने घर से आ रहा था तो पूर्व विधायक के बेटों समेत 10 लोगों ने उसके ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया।

पीड़ित ने जोघों पुलिस व पुलिस के उच्च अधिकारियों से आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

इस बारे में जब हमने डीएसपी नालागढ़ विवेक चाहल से बात की तो उन्होंने कहा कि कुलदीप सिंह की शिकायत उनके पास आई थी और जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस आगामी जांच में जुट गई है। उन्होंने कहा कि कुलदीप सिंह द्वारा उन्हें भी मिलकर एक शिकायत दी गई है उस पर भी पुलिस जांच कर रही हैं।

error: Content is protected !!