बिजली कटों से परेशान उपभोक्ता उतरे सड़कों पर, ऊना होशियारपुर मार्ग किया जाम

Una News: पंजाब में लगातार लग रहे बिजली कटों से परेशान होकर उपभोक्ता सड़कों पर उतर आए हैं। वीरवार सुबह ऊना-होशियारपुर मुख्य मार्ग पर जिला होशियारपुर की सीमा से सटे विभिन्न गांवों के लोगों ने सड़क पर बैठकर अपना रोष जताया। हालांकि रोष प्रदर्शन व धरना लोगों ने बुधवार देर रात से ही शुरू कर दिया था लेकिन संबंधित विभाग के अधिकारियों के आश्वासन के बाद धरना समाप्त कर दिया था लेकिन वीरवार सुबह जैसे ही बिजली का कट दोबारा लगा तो लोग फिर से सड़कों पर उतर आए।

बिजली कट के बारे में विभाग के अधिकारियों को भी नहीं होता पता

लोगों ने कहा कि इतनी तपती गर्मी में बिजली के कट लगाए जाने के कारण उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। घर के बाहर तपती धूप और घर में बिजली न होने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने बताया कि जब भी बिजली के कट के संबंध में बिजली विभाग के अधिकारियों से इसका कारण पूछा जाता है तो वे कहते हैं कि पीछे से ही बिजली बंद है। इसके बारे में उन्हें खुद कुछ नहीं मालूम। रोष प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि जब विभाग के अधिकारियों को ही बिजली बंद होने के कारणों का पता नहीं तो इसकी जानकारी आखिर किसे है।

बात करने नहीं पहुंचा कोई भी अधिकारी

वीरवार सुबह ऊना-होशियारपुर सड़क पर स्थानीय लोगों ने सड़क पर ट्रैक्टर व लकडिय़ां आदि रखकर जाम लगाया, जिस कारण ऊना व होशियारपुर से आने-जाने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। गांव बस्सी मुस्तफा में धरने पर बैठे लोगों ने कहा कि वे सुबह से धरने पर बैठे हुए हैं लेकिन संबंधित विभाग के एक अधिकारी के सिवाय कोई भी बड़ा प्रशासनिक अधिकारी मौके पर उनसे बात करने नहीं पहुंचा। गौरतलब है कि ऊना-होशियारपुर मुख्य मार्ग पर पंजाब सीमा के कई गांवों में सड़क जाम की स्थिति देखने को मिली।

error: Content is protected !!