सुलह के डहूक धनियारा में पीने के पानी को तरसे लोग, विधायक से की व्यवस्था सुधारने की मांग

सुलह, अशोक जम्वाल। थुरल तहसील के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत डूहक धनियारा के लोगों को विकास के इस युग में भी पीने के पानी के लाले पड़े हुए हैं। लोगों ने बताया कि उन्हें पेयजल योजना से पंचायत द्वारा पानी की सप्लाई मुहैया करवाई जाती है। लेकिन पंचायत के प्रतिनिधि लोगों की इस समस्या के प्रति जरा भी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

लोगों ने बताया कि पंचायत द्वारा लोगों को पानी सप्लाई करने के लिए जो कर्मचारी रखे गए हैं, वह भी अपनी मनमर्जी करते हैं और अपनी ही मनमानी करते हैं जिससे लोग बेहद तंग है। लोगों ने बताया कि यही नहीं उन्हें पानी की सप्लाई भी तीसरे दिन आती है और वह भी समय पर नहीं आती है। लोगों ने बताया कि सरकार ने इस सुविधा के लिए कंगैहण पेयजल योजना जोकि करोड़ों रुपयों की बनी पड़ी हुई हैं उससे भी पीने के पानी की आपूर्ति नहीं हो पा रही है जो चिंता का विषय है।

लोगों ने इलाके के विधायक विपिन सिंह परमार से मांग की है कि डूहक धनियारा में पीने के पानी की सप्लाई में सुधार लाया जाए ताकि लोगों इस जटिल समस्या से राहत महसूस कर सकें। इस संबंध में जब डूहक पंचायत प्रधान अंचनी देवी से बात की गई तो उन्होंने माना कि पानी की सप्लाई में रुकावट आई हुई है, इसलिए की पानी की मोटरें खराब हो चुकी हैं।

Please Share this news:
error: Content is protected !!