कोरोना नियमों के अनुसार नमाज पढ़ने से रोका तो कर दिया डंडे से हमला, घायल हॉस्पिटल में दाखिल

पांवटा साहिब उपमंडल के देवीनगर में एक मस्जिद में 2 गुटों में हुए खूनी संघर्ष में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल लाया गया है। जानकारी के अनुसार देवीनगर में स्थित मदीना मस्जिद में नमाज पढऩे के लिए करीब 30 लोग इकट्ठे हुए थे। जब मस्जिद के संचालक अब्दुल अलीम पुत्र अब्दुल अजीज ने वहां पर मौजूद नायबा आजाद, शाहवेज व अरसद आदि को कहा कि कोरोना नियमों के तहत मस्जिद में 5 से ज्यादा लोग नमाज नहीं पढ़ सकते।

इतना कहने पर तीनों अब्दुल अलीम के साथ बहसबाजी करने लग गए और देखते ही देखते अब्दुल अलीम के सिर पर डंडे से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इससे वह जमीन पर गिर गया। जब मस्जिद के पास ज्यादा हंगामा हुआ तो अब्दुल अलीम का बेटा अब्दुल हबीज उन्हें बचाने आया तो उसके सिर पर भी शहवीज ने डंडे से वार कर दिया जिससे वह भी जमीन पर नीचे गिर गया।

इसके बाद गंभीर अवस्था में दोनों को सिविल अस्पताल लाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई।  पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने बताया कि एक मस्जिद में नमाज बढऩे को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!