बाहरी युवकों ने हमीरपुर कॉलेज में घुस कर छात्राओं पर किया धारदार हथियारों से हमला

हमीरपुर : राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर में बाहरी युवाओं द्वारा छात्रों के साथ तेजधार हथियारों से मारपीट करने का मामला सामने आया है। वीरवार दोपहर के समय अचानक बाहरी युवकों ने कालेज में प्रवेश कर छात्रों पर हमला कर दिया।

कालेज परिसर में जिन छात्रों के साथ मारपीट हुई है वह द्वितीय वर्ष के विद्यार्थी हैं। घटना की जानकारी मिलते ही कालेज प्रबंधन ने पुलिस को सूचित किया। इस मारपीट की घटना में दो छात्रों को चोटें आई हैं। दोनों छात्रों का मेडिकल हमीरपुर अस्पताल में करवाया जा रहा है। घायल छात्रों ने पहले कालेज प्रबंधन के सामने आरोपितों को पहचानने से इंकार कर दिया लेकिन पुलिस के समक्ष उन्होंने तीन युवकों पर आरोप लगाए हैं। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है जिसे लेकर यह मारपीट हुई है।

दूसरी तरफ अब कालेज प्रबंधन ने कालेज परिसर में पुलिस जवानों की तैनाती की मांग अधिकारियों के समक्ष रखी है।

वहीं राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर के प्राचार्य डा. अंजू बत्ता सहगल का कहना है कि मारपीट की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस को सूचित किया गया। कालेज के दो छात्रों से बाहरी युवकों ने मारपीट की है। उन्होंने कहा कि बाहरी युवक कालेज परिसर में प्रवेश कर रहे हैं और इस प्रवेश को रोकने के लिए पुलिस जवान तैनात होने चाहिए। जिला पुलिस अधीक्षक को इस संबंध में सूचित किया गया है ताकि छह हजार की संख्या वाले हमीरपुर कालेज में सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित किया जा सके।

सूचना मिलते ही सदर थाना से पुलिस टीम मौके पर गई है। जिन छात्रों से मारपीट हुई है उन्हें मेडिकल के लिए हमीरपुर अस्पताल में लाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

-डा. आकृति शर्मा, पुलिस अधीक्षक हमीरपुर।

Please Share this news:
error: Content is protected !!