एक एक मत भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ रहा- वंदना

कांगड़ा से कांग्रेस सोशल मीडिया संयोजक वंदना कुमारी ने सभी कांग्रेस प्रत्याशियों और आम जनता को जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा उप चुनाव में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की चारों सीटों पर भारी मतों से जीत व दीपावली की सभी प्रदेशवासियों को बधाई। प्रतिभा सिंह को मंडी लोकसभा सीट, रोहित ठाकुर को जुब्बल कोटखाई विधानसभा, भवानी सिंह पठानिया को फतेहपुर विधानसभा और संजय अवस्थी को अर्की विधानसभा से जीतने पर शीर्ष नेतृत्व को बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं।

उन्होंने कहा कि यह एक एक मत भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ रहा। कुमारी वंदना ने सभी चुनाव क्षेत्र की समस्त जनता का धन्यवाद किया। जिन्होंने भाजपा पर अपने मत से चोट की है। भाजपा को बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी भाजपा सरकार में हुए भ्रष्टाचार, महिलाओं पर अत्याचार चरमराती कानून व्यवस्था दिखाई नहीं देती थी आज जनता ने कांग्रेस को उपचुनाव में भव्य जीत दिलवा कर साबित किया कि लोकतंत्र की रक्षा महिला सुरक्षा गरीबों पर मंहगाई की मार, भाजपा का सता में रहकर सता का दुरुपयोग, किसान विरोधी तीनों काले कानून विल शहीदों की शहादत पर वोट मांगना, यूपी बिहार के लोगों को रोजगार व चोर दरवाजे नौकरी देना, मध्यम वर्ग को डीपू राशन से वंचित रखना, बेबजह मुख्यमंत्री का हैलिकेप्टर से यात्राएं करना, फर्जी गरीबों को सीएम बेनिफिसरी फंड का अपने कार्यकर्ताओं को बंदर बांट करना, करोना काल में हुए घोटालो की वजह से भाजपा को उपचुनाव में करारी हार मिली।

वंदना ने कहा है कि भाजपा सरकार, न किसानो, न बागबानों, न भगवान राम जी की हुई न बेरोजगारो की हुई ! उल्टा शिक्षकों का खुले मंच से करोना वारियर के नाम पर टीकाकरण पर भद्दा मजाक उडा़ती फिरी नतीजा आज भाजपा की करारी हार हुई ! उपचुनाव में भी भाजपा की अंतरकलह सामने नजर आई ! कांग्रेस की जीत आम जनता की जीत हुई।

error: Content is protected !!