किन्नौर में वांगतू के पास बोलेरो कैम्पर दुर्घटनाग्रस्त, एक शव बरामद दूसरे की तलाश जारी

किन्नौर जिले के वांगतू-पानवी संपर्क सड़क पर शनिवार को ब्रूचा नामक स्थान पर बोलेरो कैम्पर वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से मौत का शिकार हुए दो लोगों में से रविवार को पुलिस द्वारा एक व्यक्ति का शव बरामद कर लिया गया है जबकि दूसरे शव की तलाश के लिए सर्च ऑप्रेशन जारी है। बता दें कि शनिवार शाम को वांगतू-पानवी संपर्क सड़क पर ब्रूचा नामक स्थान पर बोलेरो कैम्पर वाहन (एचपी 26ए-3171) दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरे नाले में जा गिरा था।

वाहन में 4 लोग सवार थे तथा दुर्घटना के समय विपिन कुमार ने अपनी 9 साल बेटी के साथ छलांग लगाकर जान बचा ली थी जबकि पानवी गांव के 2 लोग राजकुमार व अमित नाले में जा गिरे थे, जिससे इन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ भावानगर राजू व थाना प्रभारी पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को निकालने का प्रयास किया परन्तु गहरी खाई व अंधेरा होने की वजह से शवों को रैस्क्यू नहीं किया जा सका।

रविवार सुबह किन्नौर पुलिस की क्यूआरटी टीम, आपदा प्रबंधन टीम, जेएसडब्ल्यू की टीम और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को निकालने के लिए कार्य शुरू किया गया तथा दोपहर बाद कड़ी मशक्कत से चालक राजकुमार का शव बरामद किया गया जबकि अमित का शव अभी तक नहीं मिल पाया था। खाई काफी गहरी होने के कारण रैस्क्यू करने में मुश्किल हो रही है क्योंकि जहां पर दुर्घटनाग्रस्त वाहन दिखाई दे रहा है वहां पर पहुंचने के लिए कहीं से भी नीचे खाई में जाने के लिए उचित रास्ता नहीं है।

वहीं इस बारे एसपी किन्नौर एसआर राणा ने बताया कि पुलिस ने चालक राजकुमार के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दूसरे शव की तलाश के लिए रविवार को पूरा दिन सर्च अभियान चलाया गया परंतु पानवी नाले में पानी अधिक व ठंडा होने के कारण आशंका जताई जा रही है कि शव पानी में कहीं फंस गया है। शव को ढूंढने के लिए सर्च अभियान जारी है।

error: Content is protected !!