चुराह छू रहा विकास के नित नए आयाम कांग्रेस में बौखलाहट लाजमी – विधानसभा उपाध्यक्ष

चम्बा, अनिल कुमार। जिस तरह से आज चुराह नित नये आयाम छू रही है वो आज कांग्रेस को गले की हड्डी बने हुए हैं। जो विकास के सपने चुराह की जनता ने देखे थे आज उन पर कार्य हो रहे हैं। जो कुछ कांग्रेस के नेता देख नहीं पा रहे कुछ इस तरह की बात इशारो इशारों में विधानसभा उपाध्यक्ष आज ग्राम पंचायत टिकरीगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए बोल रहे थे। उन्होंने इस दौरान क्षेत्र में निर्मित की जाने वाली विभिन्न पांच एंबुलेंस और संपर्क सड़कों का शिलान्यास किया ।

अपने संबोधन में डॉ हंसराज ने कहा कि ग्राम पंचायत देहरोग में मॉडर्न सुविधा युक्त भव्य पंचायत भवन का निर्माण किया जाएगा। जिसमें सभी पंचायत वासियों के लिए महत्वपूर्ण सुविधाओं की उपलब्धता को सुनिश्चित बनाया जाएगा । उन्होंने यह भी कहा कि एंबुलेंस रोड टिकरीगढ़ – कुठार , टिकरीगढ़ – किहा,ढाकियाडा -भरनी, टिकरीगढ़ से शिमरा व एंबुलेंस रोड टिकरीगढ़ से ढलवाई -बन्धा -करमूड़ सड़क के निर्मित होने से इस क्षेत्र के दस गांवों के सैकड़ों बाशिंदों को सुविधा मिलेगी।

डा. हंसराज ने आने वाले समय में राजकीय प्राथमिक पाठशाला को माध्यमिक पाठशाला में अपग्रेड करने की बात भी कही।

उन्होंने टोकन मनी के तौर पर इन पांच सड़कों के निर्माण के लिए 15 लाख रुपए देने की भी घोषणा की। इसके अतिरिक्त उन्होंने टिकरीगढ़ महिला मंडल के भवन के निर्माण के लिए 5 लाख रुपए उपलब्ध करवाने का ऐलान किया उन्होंने कांग्रेस सरकार को लपेटे में लेते हुए कहा कि अगर ये कार्य आज से 30 साल पहले हुए होते तो आज चुराह की जनता को ऐसे दिन न देखने पड़ते।

इसी बीच एक ऐसी बात सामने आई जिससे कांग्रेस के खेमे में हलचल मच गई है पंचायत के पूर्व उप प्रधान शाह अली ने कहा कि जिन सड़को का शिलान्यास विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने किया है अगर वो सड़के सुचारु रूप से अपने निर्धारित स्थान तक पहुँचती हैं तो पूरी पंचायत से कांग्रेस के खाते में एक भी वोट नहीं जायेगा उन्होंने कहा कि आज तक इन सड़को के नाम पर नेताओं ने पंचायत के साथ सौतेला व्यवहार किया जो अब सहा नहीं जायेगा। जिस पर विधान सभा उपाध्यक्ष ने जनता को भरोसा दिलाया कि आपकी भावनाओ को कभी भी ठेस नहीं पहुुंचेगी जो विश्वास आपने मुझे दिलाया है में उन पर खरा उतरने के लिए वचनवद्ध हूँ।

उधर विधानसभा उपाध्यक्ष ने राइट न्यूज़ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी चुराह में हो रहे अभूतपूर्वक विकास से घबरा गई है। जो पार्टी अपना वर्चस्व खो चुकी है। उन्हें क्षेत्र के विकास से समस्या होना लाजमी है भारतीय जनता पार्टी विकास की और अग्रसर है और रहेगी।

मंच से पूर्व उप प्रधान के व्यान को तूल पकड़ता देख पूर्व विधायक सुरेंद्र भारद्वाज भी हरकत में आए और कहा कि विधानसभा उपाध्यक्ष नियमो को ताक पर रख कर नित नये आयाम स्थापित कर रहे हैं। जोकि जनता के साथ ठगी है। बिना फॉरेस्ट क्लेरेंस के सड़को के कार्य किए जा रहें हैं, वो काफी गलत है। जँहा तक पूर्व उपप्रधान की बात है वो कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं और रहेंगे भी। उन्हें नियमों की पूरी जानकारी है वो नियमों से ही कार्य करवायेगे।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!