आप संयोजक ने नई शुरूआत; सचिव ने किया संयोजक के आदेश को मानने से मना

आज आम आदमी पार्टी के संयोजक निक्का सिंह पटियाल दिल्ली से सीधे पौंटा साहिब गए और वहां सभी कार्यकर्ताओं से मिले। आम आदमी पार्टी के नेताओं में जबरदस्त उत्साह और सहयोग देखने की मिला। बैठक में जाने से पहले निक्का सिंह पटियाल ने गुरुद्वारा में माथा टेका और उसके बाद एक निजी होटल में बैठक के दौरान नई कमेटी का गठन किया।

उससे पहले निक्का सिंह पटियाल ने पिछली रात एक पत्र जारी कर अनुशासन कमेटी को रद्द किया था और सुबह मिले पत्र के मुताबिक संगठन विस्तार कमेटी समेत सभी कमेटियों को रद्द कर दिया था। पिछले दिनों निक्का सिंह पटियाल केंद्रीय नेतृत्व से मिलने दिल्ली गए थे और ज्यादातर कयास लगाए जा रहे है कि यह फैसला केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश अनुसार पार्टी के हित में लिया गया होगा।

उधर आम आदमी पार्टी के दूसरे धड़े में संयोजक द्वारा अनुशासन कमेटी और संगठन विस्तार कमेटी समेत सभी कमेटियों को रद्द करने से खलबली मच गई है। दोपहर होते होते दूसरी ओर से राज्य सचिव सुदेश कुमार से पार्टी के लेटर हेड पर एक पत्र निकाला है और उस में संयोजक के फैसले को यहाँ कह कर मानने से मना कर दिया है कि दूसरे धड़े का गठन केंद्रीय नेतृत्व ने किया है तो उन पर प्रदेश संयोजक या अध्यक्ष का कोई आदेश नही चलेगा।

Please Share this news:
error: Content is protected !!