नालागढ़ में जुआ खेलते पकड़े 14 लोग, जुआरियों से 4.89 लाख रुपये भी हुए बरामद

Himachal News: उपमंडल नालागढ़ के एक होटल में चल रहे जुए के अड्डे का भांडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने होटल में दबिश देकर एक साथ 14 लोगों को पकड़ा है। इन सभी से ताश के पत्ते और 489260 रुपये बरामद किए हैं। एसडीपीओ विवेक चहल और थाना प्रभारी महेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने न्यू नालागढ़ स्थित एक होटल में दबिश दी। जहां पर होटल के एक कमरे में 14 लोग जुआ खेल रहे थे।

पुलिस ने आनंदपुर साहिब के मिस्सेवाल गांव के बलविंद्र सिंह, बद्दी के वार्ड नंबर पांच के सुरेश कुमार, बरूणा के दलबीर सिंह, नालागढ़ के वार्ड तीन के भूपेंद्र सिंह, आंनदपुर साहिब के मिस्सेवाल के जागीर सिंह, सुभाष चंद, न्यू नालागढ़ के सुभाष चंद, कश्मीरपुर के जसविंद्र सिंह, हरिपुर संडोली के प्रीतम चंद, बांटिया गांव के गुरवचन सिंह, मधाला के राजेंद्र सिंह, टिपरा के सुरेश कुमार, जोघों के राम स्वरूप, भाटियां के अमनदीप को जुआ खेलते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया।

यह सभी लोग होटल के एक कमरे में ताश खेल रहे थे। पुलिस ने इन के कब्जे से ताश के पत्ते और नकदी बरामद की। डीएसपी विवेक चहल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दबिश दी थी और इस दौरान सभी आरोपी रंगेहाथ जुआ खेलते पकड़े गए हैं। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Get delivered directly to your inbox.

Join 61,626 other subscribers

error: Content is protected !!