नौजवान सभा ने रैली निकाल कर बालीचौकी में जलाया कंगना, महंगाई और बेरोजगारी का पुतला

आज भारत की जनवादी नौजवान सभा क्षेत्रीय कमेटी बालीचौकी ने बालीचौकी में कंगना राणावत, महंगाई, बेरोजगारी का पुतला जलाया। गौरतलब है कि कंगना राणावत ने एक टीवी चैनल में भारत की आजादी को महज भीख की सौगात और असली आजादी को 2014 के बाद बताया। नौजवान सभा कंगना राणावत के इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा करती है ।

कंगना के पुतले के साथ पूरे बाली चौकी बाजार में रैली निकाली और रैली के बाद पुतला जलाया गया। पुतले जलाने में उपस्थित लोगों को लोकल कमेटी सचिव मीर चंद व नौजवान सभा जिला अध्यक्ष महेंद्र राणा ने संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि नौजवान सभा ने क्यों कंगना, महंगाई और बेरोजगारी का पुतला एक साथ जलाया। क्योंकि कंगना के द्वारा दिया गया बयान जहां एक तरफ स्वतंत्रता सेनानियों का सीधे तौर पर अपमान है, देश का अपमान है वहीं यह बयान एक सोची समझी साजिश के तहत दिया गया है। इस साजिश का उद्देश्य देश की जनता का ध्यान महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार से भटकाना है क्योंकि महंगाई लगातार आसमान छू रही है, पेट्रोल और डीजल का आंकड़ा 100 के पार चला गया है सरसों का तेल ढाई सौ का आंकड़ा पार कर गया है और साथ ही लगातार देश का युवा रोजगार खो रहा है।

पिछले 2 वर्षों में देश में लगभग 4 करोड युवाओं ने अपना रोजगार खोया है। बेरोजगारी भ्रष्टाचार का बोलबाला है इन मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए कंगना जैसे लोग इस तरह की साजिश के तहत बयान दे रहे हैं और नौजवान सभा ने तय किया है ऐसे लोगों की साजिश को कामयाब नहीं होने देगी। नौजवान सभा गांव-गांव में जाकर महंगाई, बेरोजगारी और स्वतंत्रता आंदोलन के इतिहास से लोगों को अवगत कराएगी।

आज नौजवान सभा ने एक साथ महंगाई, बेरोजगारी और कंगना का पुतला जलाया है। पुतला दहन में देवेंद्र कुमार, प्रकाश चंद, रूद्रमणि, यदुनंदन राय, इंदर सिंह, उमेश कुमार, रूप सिंह, अमीर चंद, अजय कुमार सहित कई नौजवान साथी उपस्थित थे।

Please Share this news:
error: Content is protected !!