शिमला कालका हाईवे पर स्थित रॉयल गजेबो हुक्का बार में सेल्फी के चक्कर में हुआ मर्डर

पंचकूला। सोमवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे कालका-शिमला हाई-वे पर परवाणु बायपास के करीब चल रहे रॉयल गजीबो नाम के हुका बार में एक दोस्त के हाथ से उसके दोस्त का मर्डर हो गया।

असल में सोमवार देर रात बरेली का रहने वाला अंश चौधरी अपने दोस्त भास्कर के साथ यहां रॉयल गजेबो हुक्का बार में आया था। दोनों ने यहां बैठकर शराब पी। इसी दौरान पिंजौर निवासी भास्कर का दोस्त और इस अवैध हुक्का बार का मालिक रणधीर उर्फ राजू मौके पर आ गया। जिस पर भास्कर ने रणधीर उर्फ राजू से उसके लाइसेंसी पिस्टल से सेल्फी क्लिक करने के लिए ली। रणधीर ने अपनी पिस्टल भास्कर को दी। जिसके बाद वह उसके साथ सेल्फी क्लिक करने लगा। इसी दौरान भास्कर की साइड में अंश चौधरी बैठा था। जब भास्कर सेल्फी क्लिक कर रहा था, तो उसके हाथ से पिस्टल का ट्रिगर दब गया और फायर हो गया।

इसके चलते यह गोली सीधे अंश चौधरी के सर में लगी और उसकी मौके पर मौत हो गई। हुक्का बार मालिक ने खुद पुलिस को कॉल कर मौके पर बुलाया, जिसके बाद अंश को कालका पीएचसी सेंटर ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बड़ी बात यह है कि हरियाणा के होम मिनिस्टर अनिल विज इस मामले में कड़ा संज्ञान ले चुके हैं। एक थाने में खुद आकर रेड तक कर चुके हैं। वहीं पंचकूला पुलिस के अधिकारियों को सख्त निर्देश जारी किए हुए हैं। उसके बाद भी शहर में अभी भी अवैध हुक्का बार चल रहे हैं, जो अपने आप में बड़ी बात है। वहीं पुलिस ने अंश चौधरी की मौत के बाद हुक्का मालिक और उसके दोस्त भास्कर पर मर्डर का मामला दर्ज कर दोनों को हिरासत में ले लिया गया है।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!