कांग्रेस ने किया आक्रोश रैली का आयोजन, मुकेश अग्निहोत्री ने कहा, हर जगह हो रहे थप्पड़ कांड

Himachal News: पिछले कल से प्रदेश कॉंग्रेस कमेटी के आह्वान पर नारकंडा से आक्रोश रैली का आगाज हुआ उसी कड़ी में आज प्रदेश के ऊना व सिरमौर मे इस रैली का आयोजन हुआ, ऊना की बात करे तो नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के नेतृत्व मे जिला के मोजूदा विधायक व पूर्व विधायको समेत अनेक कांग्रेसियों ने ऊना के एम सी पार्क में जुट कर प्रदेश सरकार की नीतिओ को कोसा।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री
वही नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में मंहगाई चरम सीमा पर पहुँच गई है और लोग त्राहिमाम कर रहे है। उन्होंने कहा कि कोविड काल के दौरान लगभग 35 सौ लोग अपनी जान गवा चुके है। प्रदेश सरकार को चाहिए कि सभी मृतिको के परिजनों को 4 लाख रुपये मुआवजे के रूप में देने चाहिए। उन्होंने कहा कि हर जगह थपड कांड हो रहा है, चाहे कुल्लू की बात हो या फिर धर्मशाला की, लोगो मे प्रदेश सरकार के खिलाफ लगातार आक्रोश उत्पन्न हो रहा है।

विधायक ऊना, सतपाल सिंह रायजादा
इस मौके पर ऊना सदर के विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार मिलकर हिमाचल के लोगो को कोई राहत नही दे पाई। उल्टा हिमाचल के लोगो पर लगातार मंहगाई का आलम स्थापित कर रही है। उन्होंने कहा कि आज की रैली में सिर्फ कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता नही बल्कि आम जनता भी मौजूद थी। उन्होंने कहा कि आम आदमी की आज प्रदेश सरकार ने कमर तोड़ दी है जिस कारण आज उनको मंहगाई के कारण खाने के लाले पड़ गए है। उन्होंने कहा कि डीजल ओर पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ रहे है वही खाने के तेल व दालों के दाम भी आसमान छू रहे है।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष राणा रणजीत सिंह
वही जिला कॉंग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राणा रणजीत सिंह ने भी प्रदेश सरकार की नीतिओ को कोसा है और कहा है कि आम जनता का जीना दुश्वार हो गया है उन्होंने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार हिमाचल की जनता को मूर्ख बना रहे है

कॉंग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विजय डोगरा
कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विजेय डोगरा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गगड़करी आकर हिमाचल की जनता को लॉलीपॉप दे कर चले गए है। उन्होंने कहा कि असल मे मुख्यमंत्री खुद नही चाहते थे कि कुल्लू के लोग सड़क निर्माण को लेकर केंद्रीय मंत्री से मिले, उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है।

Get delivered directly to your inbox.

Join 1,139 other subscribers

error: Content is protected !!