मोदी देश की संपत्ति बेच कर रहे ऐशो आराम, कन्हैया कुमार ने फतेहपुर में किया प्रचार

धर्मशाला। Kanhaiya Kumar In Himachal, हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए युवा नेता कन्हैया कुमार ने हिमाचल प्रदेश के फतेहपुर हलके के उपचुनाव में पार्टी प्रत्‍याशी के पक्ष में प्रचार किया।

उन्‍होंने कहा मोदी खुद को चाय बेचने वाले का बेटा बोलते हैं और व्यवहार राजा वाला करते हैं। देश की संपत्तियों को बेच कर ऐशो आराम कर रहे हैं। भाजपा की कथनी व करनी में अंतर है। जनता मोदी सरकार की झूठी बातों में अब आने वाली नहीं है। कन्हैया कुमार यहां फतेहपुर में प्रत्याशी भवानी पठानिया के पक्ष में चुनाव प्रचार में पहुंचे थे।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को भाजपा की झूठी घोषणाओं को जनता को बताने और कांग्रेस के अब तक के किए कार्यों को लेकर जनता के बीच जाने को जरूरी टिप्स दिए। फतेहपुर विधानसभा उपचुनाव में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को भवानी पठानिया के पक्ष में जमकर प्रचार करने और प्रचार में कोई कमी न रखने के लिए टिप्‍स भी दिए। कन्‍हैया कुमार को कांग्रेस ने स्‍टार प्रचारक बनाया है, वह प्रदेश पार्टी प्रभारी राजीव शुक्‍ला के साथ यहां पहुंचे थे।

शुक्ला बोले, मोदी संपत्तियां बेच रहे उसके बाद देश बेचेंगे

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा मोदी संपत्तियां बेच रहे हैं, उसके बाद देश ही न बेच दें। जीपीडी बहुत कम हो गई है। मनमोहन सिंह जब प्रधानमंत्री थे, उस वक्त जीडीपी नौ फीसद थी। अब शून्‍य से भी नीचे हो गई है। इसके लिए मोदी सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है। 18 हजार करोड़ में एयर इंडिया को टाटा को बेचा है। सस्ते में अपने चेहेतों को प्रॉपर्टियां बेची जा रही हैं। घर में जब कमाने का कोई साधन नहीं रहता है तब घर का मालिक बर्तन व जेवर आदि बेचता है और जब बर्तन व जेवर बिक जाएं तो फिर घर को बेच देता है। अब डर है कि मोदी कहीं देश को ही न बेच दें। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, आशा कुमारी, पवन काजल, चंद्र कुमार आदि नेता भी मौजूद रहे। उन्होंने भी मंच साझा किया।

error: Content is protected !!