Treading News

विधायक पवन नैयर ने ग्राम पंचायत भनौता और द्रमण में लोगों की समस्याओं को सुना

चंबा। विधायक सदर विधायक पवन नैयर ने आज ग्राम पंचायत भनौता और द्रमण का दौरा कर क्षेत्रवासियों की बिजली, पानी और सड़क संबंधी विभिन्न  मूलभूत समस्याओं को सुना और अधिकतम का मौके पर निराकरण किया। इस दौरान विधायक ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र चंबा में समग्र विकास की गतिविधियों को बढ़ावा देना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है। विधानसभा क्षेत्र चंबा में विकासात्मक कार्यों को अमलीजामा पहनाया जा रहा है।आमजन के सामूहिक कार्य को प्राथमिकता से पूरा किया जा रहा है। 

इस दौरान उन्होंने ग्राम पंचायत द्रमण के घागंणी वार्ड में खराब रास्ते को एंगल जाला लगवाने व केलंग मंदिर परिसर घागंणी में सराय भवन निर्माण के लिए दो-दो लाख और इसके अलावा ग्राम पंचायत द्रमण में महिला व युवक मंडल को 25-25 हजार देने की घोषणा भी की।

इस मौके पर विधायक पवन नैयर लोगो को प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न महत्वकांक्षी योजनाओं का लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा आम जनमानस के उत्थान के लिए विभिन्न प्रकार की महत्वकांक्षी और विकासात्मक योजनाएं शुरू की है।प्रदेश सरकार स्वास्थ्य,शिक्षा, जल,विद्युत,सड़क व अन्य मूलभूत सुविधाओं का चौमुखी विकास करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।उन्होंने लोगों को आश्वस्त  करते हुए कहा कि लोगों की सड़क,शिक्षा व स्वास्थ्य संबंधी मांगो पर समय रहते कार्य किया जाएगें ताकि लोग  किसी भी सुविधा से वंचित ना रहे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार की  विभिन्न योजनाओं बेटी है अनमोल,सहारा योजना,मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजना,वृद्ध पेंशन योजना व अन्य महत्वकांक्षी योजनाओं की जानकारी उपस्थित लोगों को दी।

इस दौरान विधायक पवन नैयर ने कहा कि 31 मई को माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी केंद्र सरकार की योजनाओं के विभिन्न लाभार्थियों के साथ वर्चुअल माध्यम से संवाद करेंगे जिसका जिला चंबा के दरबार हॉल में सीधा प्रसारण होगा। उन्होंने जिला की समस्त जनता से आग्रह किया है कि अधिक से अधिक संख्या में लोग दरबार हॉल में एकत्रित होकर देश के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का संवाद सुने।