Una News: ऊना कॉलेज में शरारती तत्वों ने मचाया उत्पात, कैमरे, एलईडी आदि तोड़ कर किया तीन लाख का नुकसान

ऊना। Una Crime News, राजकीय महाविद्यालय ऊना में देर रात शरारती तत्वों ने कालेज की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है। शरारती तत्वों ने कालेज के एमबीए विभाग में खिड़कियों पर लगे शीशे तोड़ दिए तो करीब पांच सीसीटीवी कैमरे और एलईडी पैनल भी तोड़ डाले, इसमे करीब तीन लाख रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

मामले की सूचना के बाद कालेज प्रबंधन ने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। वारदात की पूरी घटना बचे हुए सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुई है। इसमें दो से तीन युवाओं की पहचान का दावा भी किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार बीती रात शनिवार को ऊना कालेज में कुछ शरारती तत्वों ने पहुंचकर तोड़फोड़ को अंजाम दिया है। रविवार सुबह घटना का पता चलते ही कालेज प्रबंधन और प्राचार्य त्रिलोक चंद मौके पर पहुंचे। जांच पर पता चला कि कालेज में लगी बड़ी एलईडी जिसकी कीमत करीब दो लाख बताई जा रही को शरारती तत्वों ने नुकसान पहुंचाया, जबकि एमबीए विभाग भवन के खिड़कियों के शीशे, सीसीटीवी कैमरों को भी युवाओं ने तोड़ा है।

तोड़फोड़ की घटना में कालेज प्रबंधन को करीब तीन लाख का खर्चा बताया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने आए युवाओं की घटना कालेज के अन्य सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुई है। जिसमें कालेज प्रबंधन ने दो से तीन युवाओं की पहचान कर ली है। मौके पर जांच के लिए पहुंची ऊना पुलिस ने तथ्यों को खंगाला है।

कालेज प्रबंधन ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवाओं की पहचान कर पुलिस को नाम दिए हैं। आशंका जताई जा रही है कि इसी कालेज के छात्र हैं। घटना में शरारती तत्वों ने कालेज में लगी बड़ी एलईडी, पांच सीसीटीवी कैमरे और खिड़कियों को पत्थर मार तोड़ा है। प्राचार्य त्रिलोक चंद ने बताया कि घटना दुखद है। कालेज की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले इन तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस को इनकी पहचान कर नाम दे दिए गए हैं। मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।

डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच की है। कालेज प्रबंधन के बयान दर्ज किए गए गए हैं। शरारती तत्वों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

error: Content is protected !!