अकेली महिला पर नकाबपोशों पर किया चाकू से हमला, बाल बाल बची महिला

विकास खंड परागपुर के तहत पड़ती ग्राम पंचायत कोटला बेहड़ में शुक्रवार रात को एक महिला जोकि घर में अकेली थी उस पर कुछ नकाबपोश ने चाकू से हमला किया, लेकिन गनीमत रही कि युवती को चाकू लगा नहीं एवं बाल बाल बच गई।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला सरोज कुमारी पत्नी धर्मपाल निवासी कोटला बेहड़ ने बताया कि गत दिनों उसके परिवार का एक सदस्य सड़क हादसे में घायल हुआ है, जिसके चलते उसके स्वजन अस्पताल में थे एवं वह घर में अकेली थी। गत शुक्रवार रात करीब 11:30 बजे के जब वह कमरे से बाहर निकली तो इस दौरान घर के सामने मक्की के खेत में दो लोग नकाब पहने हुए मक्की में खेतों में घात लगाकर बैठे हुए थे। जैसी ही वह बाहर निकली तो एक नकाबपोश ने अचानक तेजधार चाकू उनके ओर फैंकते हुए मारने की कोशिश की, लेकिन उसका निशाना चूक गया, जिससे वह बाल बाल बच गई।

हमले के बाद उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए गांव में शोर मचाया। उनकी आवाजें सुनकर दोनों हमलावर वहां से भाग गया। इसके बाद वह भागकर अपनी पंचायत के प्रधान के घर पहुंची और सारी बात उन्हें सुनाई। उन्होंने बताया कि उस समय वह रात को शौचालय के लिए घर से बाहर निकली थी। सरोज कुमारी ने बताया दोनों नकाबपोशों ने काले रंग के कपड़े थे। जब गांव के लोग एकत्रित हुए तो उन्होंने खेतों व आसपास उन्हें ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन उनका पता नहीं चल पाया।

वहीं पंचायत प्रधान सुखविंदर कौर ने बताया कि सरोज कुमारी की बात के बाद उन्होंने इस संबंध में पुलिस चौकी संसारपुर टैरेस को सूचित कर दिया है। इस हमले से गांव के सभी लोग दहशत के साए में रह रहे हैं। उधर इस संबंध में पुलिस चौकी संसारपुर टैरेस प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

error: Content is protected !!