24.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
HomeHimachal Newsसहकर्मी के प्यार में पागल शादीशुदा महिला कांस्टेबल ने खाया जहर, हालत...

सहकर्मी के प्यार में पागल शादीशुदा महिला कांस्टेबल ने खाया जहर, हालत नाज़ुक

- Advertisement -

RIGHT NEWS INDIA: बिहार से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पुलिस की एक महिला कांस्टेबल ने प्रेम प्रसंग में जहर खाकर खुदकुशी का प्रयास किया है। जिस महिला ने जहर खाया है वह महिला थाना में पदस्थापित है और इस महिला पुलिस जवान की स्थिति नाजुक बनी हुई है और उसका इलाज जारी है।.

ये सारा मामला प्रेम प्रसंग का बतया जा रहा है, जिसमें 28 वर्षीय महिला पुलिसकर्मी प्रिया कुमारी ने जहर खा कर आत्महत्या करने का प्रायस किया। जहर खाने के बाद जब उसकी हालत बिगड़ी तो पुलिस जवानों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

प्रिया पहले से शादीशुदा है लेकिन उसका प्रेम-प्रसंग अपने ही विभाग के एक सहकर्मी से चल रहा था। प्रिया ड्यूटी से अपने कमरा में गई और जहर खा लिया,जब प्रिया के चिल्लाने का आवाज आयी तो अन्य पुलिस कर्मी पहुंचे और इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल लाया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।
प्रिया ने जहर किन कारणों से खाया, इसकी तहकीकात की जा रही है। लेडी कांस्टेबल प्रिया किराये के मकान में रहती है।

Woman constable falling in love: घटना के संबंध में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक प्रिया का प्रेम प्रसंग मुंगेर जिला में पदस्थापित पुलिस जवान नीतीश कुमार से चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। इस बीच मंगलवार को जब प्रिया ड्यूटी से अपने फ्लैट पहुंची तो प्रिया ने प्रेमी नीतीश से शादी करने का दवाब बनाया। वहीं नीतीश ने शादी से जब इंकार किया तो गुस्से में आकर प्रिया ने सल्फास खा ली जिससे स्थिति ज्यादा बिगड़ने लगी। प्रिया पहले से ही शादीशुदा है।

- Advertisement -

समाचार पर आपकी राय:

Related News
- Advertisment -

Most Popular

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Special Stories

वर्ल्ड कैंसर डे 2023: जानें कैसे होता है किडनी कैंसर, इन...

0
किडनी के कैंसर (Kidney Cancer) के प्रारंभिक लक्षणों व संकेतों को पहचानना इलाज की सफलता के लिए बहुत जरूरी है। कई बार किडनी के कैंसर...

World Cancer Day 2023: जानें कैसे होता है माउथ कैंसर और...

0
World Cancer Day 2023: डब्ल्यूएचओ के मुताबिक 2020 में एक करोड़ लोगों की मौत कैंसर के कारण हुई है. हर 6 में से एक मौत...

Apple ने भारतीय बाजार में बनाया नया रिकॉर्ड, 2022 की चौथी...

0
दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी ऐपल भारत में बिक्री लगातार को लेकर नया रिकॉर्ड कायम कर रही है। कंपनी बिक्री दोहरे अंकों में बढ़...