Treading News

मकडोली पाठशाला में किया गया रंगोली बनाओ कार्यक्रम का आयोजन

कांगड़ा। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मकडोली इंदौरा में गणित रंगोली का आयोजन किया गया। जिसमें छठी कक्षा से 12वीं कक्षा के चुनिंदा 22 छात्रों ने भाग लिया। प्रधानाचार्य डॉ कुलदीप चंद ने बताया कि गणित विषय को विद्यार्थियों में रुचिकर बनाने के लिए प्रवक्ता मोहन शर्मा द्वारा समय-समय पर विभिन्न क्रियाकलापों का आयोजन किया जाता है। जिसमें आज विद्यार्थियों द्वारा रंगोली के माध्यम से गणित के पजल और ज्योमेट्री की आकृतियों को स्कूल के प्रांगण में दर्शाया गया।

इन गणित रंगोली चित्रों के माध्यम से, विद्यार्थियों की 8 टीमों ने, स्कूल के अन्य छात्रों से प्रश्न भी पूछे। स्कूल के विभिन्न विषयों के अध्यापकों जिसमें प्रवक्ता मोहन शर्मा विनोद कुमार, सुनीत कुमार, आनंद शर्मा, राजेंद्र सिंह, सुरेंद्र कुमार, मुख्तियार सिंह, ज्ञानसिंह, शशी किरण, सरोज शर्मा, सरोज बाला, पुष्पेंद्रा धीमान, वंदना कुमारी,

अनिता कुमारी, आरती पठानिया संदीप पठानिया, देवेंद्र शर्मा, राहुल मनोचा, ताजदीन सहित समस्त स्टाफ ने विद्यार्थियों के प्रयासों को बेहद उत्साहजनक और प्रेरणादायक बताया। प्रतिभागी छात्रों को प्रधानाचार्य डॉ कुलदीप चंद व एसएमसी अध्यक्ष कुलबीर सिंह व पुष्पेंद्र पठानिया द्वारा सम्मानित भी किया गया।