सिरमौर: पांवटा के भरे बाजार में दुकान में महिला से हुआ बलात्कार, अधेड़ पर लगे आरोप

पांवटा साहिब – बीते दो दिनो में दो दुष्कर्म के मामले सामने आए है जिनमें एक दुष्कर्म का मामला तो पांवटा मुख्य बाजार में होने की सूचना है। जिसमे पुलिस के डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने त्वरित कार्यवाही को अंजाम देते हुए अधेड उम्र के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त सूचना के अनुसार देवी नगर निवासिनी महिला ने आरोप लगाया है कि वह संजय मल्होत्रा नामक शख्स की दुकान पर काम करती थी उसने सुबह सात बजे दुकान लगाने को बुलाया था ओर अन्दर से सामान लाने को कहा कि मौका देखते ही उसने उसके साथ गलत काम कर दिया। इसके अलावा जान से मारने की धमकी दी तथा कई प्रकार की धमकियां भी दी गयी। दुष्कर्म की बात 21 जुलाई की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार अधेड उम्र का युवक मूलरूप से सहारनपुर का रहनेवाला बताया जा रहा है इससे पूर्व वह पांवटा में ही किसी दुकान पर नौकरी करता था। उसके बाद उसने अपना निजी व्यवसाय आरम्भ कर दिया था। अपनेपरिवार में एक लडकी की शादी भी कर चुका है।

डीएसपी पांवटा वीर बहादुर सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि प्राथमिकी दर कर आगामी कार्यवाही की जा रही है व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक और दुष्कर्म का मामला थाना माजरा क्षेत्र के अन्तर्गत पंजीकृत हुआ है जिसमें पोक्सो एक्ट भी लगाया गया है।

error: Content is protected !!