Theog News: महिला की आपत्तिजनक फ़ोटो लेने के बाद ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी

शिमला, जागरण संवाददाता। Woman Physically Assault, ठियोग में 22 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोप है कि पड़ोस में ही रहने वाले एक व्यक्ति ने महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें खींचीं और महिला को धमकी दी कि वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए नहीं तो वह फोटो वायरल कर देगा।

महिला का आरोप है कि उसके बाद आरोपित ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया। इसके अलावा धमकी दी कि यदि किसी को उसने इसके बारे में बताया तो वह जान से मार देगा। मामला बीते अक्टूबर का है। आरोपित महिला से जबरदस्ती करने लगा तो महिला ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई। देहा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

नाहलवी गांव में घर से नाबालिग लड़की लापता

हमीरपुर। जिला हमीरपुर के गांव नाहलवी की 14 वर्षीय नाबालिग लड़की घर से लापता हो गई है। सदर थाना के तहत गांव नाहलवी डाकघर अग्घार से लड़की घर से लापता है। पुलिस के अनुसार मंगलवार को नाबालिग के पिता ने महिला थाना हमीरपुर में पहुंच कर बेटी के घर से लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई है। महिला थाना प्रभारी किरण बाला ने बताया कि मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

पड़ोसियों ने पिता-पुत्र को पीट डाला

सरकाघाट। सरकाघाट में पिता-पुत्र पर हमला करने का मामला सामने आया है। बिलासपुर निवासी प्रकाश चंद ने पुलिस में शिकायत की है कि उन्होंने बलद्वाड़ा में छह बिस्वा जमीन खरीदी है। जब वह अपनी जमीन पर मकान बनाने के लिए दीवार का काम करवा रहे थे तो पुन्नू राम निवासी गांव वारीं व उसका लड़का विक्कू वहां आए और उनके लड़के अजय कुमार को पीटने लगे। उन्होंने मजदूरों को भी काम करने से रोक दिया। इतने में पून्नू राम ने उन्हें भी गले से पकड़ लिया और धक्का मुक्की की। वह और उनके बेटे को चोटें आई हैं। डीएसपी तिलकराज शांडिल्य ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

error: Content is protected !!