सरकाघाट में नवविवाहिता ने फंदा लगा कर दी जान, पति पर लगे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप


RIGHT NEWS INDIA


उपमंडल सरकाघाट के बल्ह परनोह में महिला ने फंदा लगा कर जान दे दी। मायके पक्ष ने दामाद पर उनकी बेटी को दहेज के लिए शारीरिक व मानसिक तौर पर प्रताडि़त कर उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपित अजय कुमार को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। टिककर निवासी 54 वर्षीय दौलत राम ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी गाहर के परनोह निवासी अजय कुमार से की थी। शादी के बाद कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक था लेकिन थोड़े समय के बाद अजय कुमार और उसके स्वजन बेटी को और दहेज लाने के लिए मानसिक व शारिरिक रूप से प्रताडि़त करने लगे।

उनकी बेटी कुछ समय तक उनकी प्रताडऩा सहन करती रही लेकिन जब उसकी सहनशक्ति जवाब दे गई तब उसने फंदा लगाकर जान दे दी। बेटी को आत्महत्या करने के लिए उकसाने में उसके दामाद अजय कुमार जिम्मेवार है। डीएसपी चंद्रपाल ङ्क्षसह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जोगेंद्रनगर में महिला ने निगला जहरीला पदार्थ

जोगेंद्रनगर में एक महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। महिला कोजोनल अस्पताल मंडी को रेफर किया गया है। महिला की पांच साल पहले शादी हुई है। उसके दो बच्चे हैं। शुक्रवार सुबह स्वजन उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे थे। आपातकालीन सेवा में तैनात महिला चिकित्सक दीक्षा ने प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर महिला के बयान कलमबद्ध किए। महिला उरला गांव की रहने वाली है। थाना प्रभारी जोगेंद्रनगर संदीप शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


Please Share this news:
error: Content is protected !!