किन्नौर पुलिस का नेपाली महिला की मौत पर बड़ा खुलासा, देवर और जीजा ने की थी हत्या

Himachal News : किन्नौर जिले के पूह थाना के अंतर्गत गांव नमज्ञा में गत सप्ताह कमरे में मृत मिली नेपाली मूल की महिला के मौत के मामले ने नया मोड़ ले लिया है, जिसमें यह सामने आया है कि उक्त नेपाली महिला की उसके देवर व जीजा ने हत्या की है, जिस पर पुलिस ने महिला के देवर व जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। जिला पुलिस अधीक्षक किन्नौर ने बताया कि 19 जून को नमज्ञा में 38 वर्षीय नेपाली मूल की महिला तागी थापा पुत्री नेने राणा निवासी गांव डिंगा, तहसील खलंगा जिला जाझरकोट अपने कमरे में मृत अवस्था में मिली थी, जिस पर पुलिस ने पूह थाना में 302, 34 भारतीय दंड सङ्क्षहता के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया था।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने जब मौके पर जाकर मामले की छानबीन की तो पुलिस को महिला की हत्या होने का शक हुआ, जिस पर पुलिस ने मामले की गहनता से छानबीन की तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाया गया कि महिला की मौत सिर, मुंह व छाती पर लगी चोटों के कारण हुई है तथा मौके पर मिले साक्ष्यों व गवाहों के बयान से पता चला कि महिला की हत्या उसके देवर टेक बहादुर थापा (26) पुत्र कृष्ण बहादुर थापा व जीजा नीम बहादुर थापा (40) पुत्र दलबीर थापा निवासी डिंगा, जिला जाझरकोट, नेपाल ने की है।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने उक्त दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया तथा उन्हें जिला मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी रिकांगपिओ के समक्ष पेश किया गया, जहां से अदालत ने दोनों आरोपियों को 25 जून तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। एसपी ने बताया कि पुलिस द्वारा हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Get delivered directly to your inbox.

Join 1,139 other subscribers

error: Content is protected !!