भाजपा मंत्री के पीएसओ और उसके साथियों ने एसडीओ के साथ की मारपीट, कपड़े फाड़े और हाथ किया फ्रेक्चर

फतेहपुर, सूत्र। Fatehpur By Election, शाहनहर परियोजना के एसडीओ के साथ मंत्री के स्टाफ की ओर से की गई कथित मारपीट के संबंध में वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस मामले में पुलिस भी तफ्तीश कर रही है। लेकिन अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है। लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में एसडीओ ने खुद फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में प्रत्याशी व पूर्व मंत्री डा. राजन सुशांत को फोन पर घटना की सूचना दी है। इस फोन काल को लेकर तैयार वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें एसडीओ ने खुद के साथ हुई मारपीट की जानकारी अधिशाषी अभियंता को देने व उनकी बात भी राजन सुशांत से करवाकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Viral Video

शाहनहर के एसडीओ वायरल वीडियो में बता रहे हैं कि वह विश्राम गृह में गए तो वहां चौकीदार ने बताया कि यहां पर मंत्री का स्टाफ है और पार्टी कर रहा है, जबकि उनकी कोई बुकिंग नहीं है और अब कह रहे हैं यहीं पर सोएंगे और वीआइपी सेट खोल दो। इस बात पर नशे में धुत मंत्री के पीएसओ ने उनके साथ मारपीट की। उनके साथ अन्य लोगों ने गुंडागर्दी की। उनके कपड़े फाड़े गए और उनकी उंगलियों व शरीर को नुकसान पहुंचाया है।

अब इस मामले में पुलिस तफ्तीश कर रही है। लेकिन अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है। दोनों पक्षों से पुलिस पूछताछ करेगी। उपचुनाव का दौर चल रहा है, इसलिए इस मामले को हर एंगल से देखा जा रहा है और पुलिस अपना काम कर रही है। अभी तक मामला दर्ज नहीं हो सका है।

वहीं, भाजपा के एक नेता ने कहा कि उक्‍त अधिकारी नशे में था व बदसलूकी कर रहा था। पुलिस हर पहलू को ध्‍यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!