पुलिस कार्यवाही से संतुष्ट है ज्योति के पिता, फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार

जोगिंदरनगर। भराड़ू के गडूही गांव में ब्याही गई ज्योति की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर मृतिका के पिता बृजभूषण ने रविवार को जोगिंदर नगर पुलिस थाना आकर अब तक की जांच को लेकर पुलिस से जानकारी हासिल की।

बाद में बृजभूषण ने पत्रकारों को बताया कि शनिवार को डी.आई.जी मण्डी मधूसूदन तथा एस.पी मण्डी मौका पर गये थे। उन्होंने घटना स्थल का विस्तार से मुआयना किया तथा बाद में दोनों अधिकारी परिवार से भी मिले तथा उन्होंने पुलिस की अब तक कार्यवाही बारे हमें जानकारी मुहैया करवाई है। बृजभूषण ने कहा कि डी.आई.जी मण्डी तथा एस.पी ने उन्हें भरोसा दिलाया कि कानून के हाथ लम्बे है तथा दोषी अगर कोई होगा तो को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस अपना काम कर रही है फोरेसिंक जांच की रिर्पोट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल जाएगा। उसके बाद स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी।

पिता ने कहा कि वह किसी पर भी झूठे लांछन नहीं लगाना चाहेंगे। लोगों द्वारा किये जा रहे आंदोलन पर बोलते हुये पिता ने कहा कि पहले उन्होनें भी आक्रोश में आकर प्रदर्शन किया, लेकिन अब वह पुलिस जांच से संतुष्ट है। लोगों में घटना को लेकर आक्रोश है किसी के साथ ऐसी घटना न हो इसलिये लोग आंदोलन कर रहे हैं वे उन्हें नहीं रोक सकते। लेकिन उन्हें पुलिस की कार्यवाही पर भरोसा है उन्हें भेजे गये सेम्पल का इन्तजार है जब तक सेम्पल की रिपोर्ट नहीं आ जाती वह पुलिस कार्यवाही से संतुष्ट हैं पुलिस ने भादंस की धारा 306 के तहत उनकी बेटी के पति को गिरफतार किया है। उधर एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने लोगों से अनुरोध किया है कि वे जोगिंद्रनगर के ज्योति मौत मामले में सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाई जा रही भ्रांतियों पर ध्यान न दें। इस मामले में पुलिस हर पहलू की गंभीरता और बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!