हिमाचल: नशेड़ी में 16 हजार में बेचे लाखों के गहने, भोजपुर का स्वर्णकार गिरफ्तार

मंडी। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत लाखों के गहने चोरी मामले में पुलिस द्वारा जांच के दौरान चोरीशुदा गहनों को बरामद कर लिया गया है।

वहीं मामले में अब पुलिस द्वारा भोजपुर बाजार के स्वर्णकार को चोरी के गहने खरीदने को लेकर जांच में थाना तलब किया गया है। पुलिस द्वारा आरोपी स्वर्णकार को सीआरपीसी की धारा 41-ए के तहत नोटिस थमा दिया गया है।

मामले में रविवार को पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम ने स्वर्णकार की दुकान में दबिश देकर गहनों को बरामद किया। मामले में पुलिस द्वारा अब स्वर्णकार से पूछताछ की जा रही है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। वहीं, उक्त जांच में आरोपी द्वारा स्वर्णकार को लाखों रुपयों के गहने मात्र 16 हजार में बेचने का भी खुलासा हुआ है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

बता दें कि बीते रोज सुंदरनगर के महामाया मंदिर के पुजारी प्रेम प्रकाश द्वारा पुलिस थाना में उसके घर पर रखे लगभग 2 लाख रुपये के एक मंगलसूत्र, टॉपस और चाक चोरी होने का मामला दर्ज करवाया गया था। आरोपी इसके अलावा अपने साथ लगभग 2 हजार रुपये नकद, एटीएम और पैन कार्ड भी ले गया था।

error: Content is protected !!