एसपी शालिनी अग्निहोत्री के आवास से गहने चोरी, पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर सफाई कर्मी महिला ने निगला फिनाइल

मंडी। मंडी जिले के लाखों लोगों की जान माल की हिफाजत की जिम्मेदारी के लिए तैनात एसपी शालिनी अग्निहोत्री का अपना आवास ही महफूज नहीं रह गया है। शालिनी अग्निहोत्री के आवास से अज्ञात लोगों ने सोने के गहने चोरी कर लिए। मैडम को जब अपने ही घर में चोरी होने का आभास हुआ तो उन्होंने सदर थाने में इसकी रपट लिखवा दी।

अब जब पुलिस कप्तान के घर में ही चोरी का मामला था तो भला निचले दर्जे के पुलिस मुलाजिमों ने शुरू कर दी तफ्तीश। इस तफ्तीश के दायरे में एसपी की कोठी पर काम करने वाले महकमे में ही तैनात कुछ सफाई कर्मी आ गए। बताया जा रहा है कि इस मामले की जांच में जुटे हुए पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह से मैडम की कोठी पर चोरी की वारदात को अंजाम देने वालों तक पहुंचने के लिए इस कदर संदेह के दायरे में आ रहे लोगों पर दबाव बनाया कि इनमें से एक ने कथित तौर पर प्रताड़ना से तंग आकर फिनाइल ही निगल लिया।

जब इस मामले में पुलिस अधिकारियों को पता चला तो उन्होंने मामले को किसी तरफ से दबाए रखने की कोशिशें की लेकिन आखिरकार मीडिया तक यह बात पहुंच गई और आज सर्वजनिक भी हो गई है। इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशीष वर्मा से जब देर रात संपर्क किया गया तो उन्होंने इस तरह की किसी भी घटना से साफ इनकार किया। जबकि सूत्रों ने फिनाइल निगलने की घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि महिला का नाम सुनीता देवी है और उसके पति का नाम राजेंद्र कुमार है।

error: Content is protected !!